Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

टीम से इससे अधिक की अपेक्षा नहीं कर सकता : मुर्तजा

Published

on

मीरपुर,पाकिस्तान,बांग्लादेश,मशरफे-मुर्तजा, टी-20,श्रेष्ठ

Loading

मीरपुर | पाकिस्तान को तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में हराने के बाद एकमात्र टी-20 मुकाबले में भी मात देने वाली बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा कि वह अपनी टीम से इससे अधिक की अपेक्षा नहीं कर सकते। बांग्लादेश ने शुक्रवार को हुए टी-20 मैच में भी पाकिस्तान को सात विकेट से मात दे दी।

वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के अनुसार, बांग्लादेश की पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 में यह पहली जीत है। मुर्तजा ने कहा, “किसी टीम से इससे अधिक की मांग नहीं की जा सकती। हमने सभी मैचों में शानदार प्रदर्शन किया और जीत हासिल की। इससे बेहतर कुछ भी संभव नहीं। हमें अपने खेल में और सुधार लाना होगा और अपनी गलतियों को सुधारना होगा।” मुर्तजा ने यह भी कहा कि आगामी टेस्ट श्रृंखला तक बांग्लादेश टीम को अपनी इस जीत की लय को कायम रखना होगा।

उन्होंने कहा, “अगर हम हारे होते तो अब तक कई तरह के मुद्दे उठ चुके होते। हमने यह जीत खुद अर्जित की। हमने साबित कर दिया है कि हम श्रेष्ठ टीमों के खिलाफ भी जीत सकते हैं। सबसे अहम है कि हमने अपनी निरंतरता साबित की है।” अब दोनों टीमें 28 अप्रैल से दो मई के बीच खुलना में तथा छह से 10 मई के बीच मीरपुर में दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेंगी।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending