Connect with us

मुख्य समाचार

सलमान ने शुभकामनाओं के लिए कहा, शुक्रिया

Published

on

मुंबई| सुपरस्टार सलमान खान को अपनी लाडली बहन अर्पिता की शादी पर प्रशंसकों से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। उन्होंने बधाइयां देने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है। अर्पिता मंगलवार (आज) को व्यवसायी आयुष शर्मा के साथ हैदराबाद में परिणय सूत्र में बंधेंगी।

बहन की शादी की तैयारियों में व्यस्त सलमान ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, “आप सभी का बधाइयां और शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया। शादी की कुछ तस्वीरें बाद में ट्विटर पर पोस्ट करूंगा। अर्पिता और आयुष ने शुक्रिया कहा है और इसे सराहा है।” अर्पिता ने भी शादी से पहले के जश्न की एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में उनके हाथों में मेहंदी लगी दिख रही है। उन्होंने फोटो के अनुशीर्षक में लिखा, “पिछली रात (मंगलवार) के जश्न की दीवानगी।”

मुख्य समाचार

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के घर तक पहुंचा कोरोना, परिवार के छह लोग संक्रमित

Published

on

लखनऊ। यूपी में कोरोना की रफ़्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। अब उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर तक कोरोना पहुँच गया है।

डिप्टी सीएम की समधन, भतीजी, भतीजा, दामाद सहित 6 लोगो को कोरोना हो गया है। डिप्टी सीएम के घर पहुची मेडिकल टीम। सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू में है डिप्टी सीएम का घर।

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि शनिवार को हुई सैंपलों की जांच में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की भतीजी व उनके पति, सास समेत कस्बे के छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं नगर पालिका परिषद भरवारी में तीन लोग संक्रमित हुए है। इसमें चायल विधायक संजय गुप्ता की भाभी, नौकर व एक पड़ोसी शामिल हैं। इसके अलावा दो मरीज मंझनपुर में मिले हैं। सभी संक्रमितों को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

Continue Reading

Trending