Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

आईपीएल : मुम्बई इंडियंस ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

Published

on

मुम्बई,कप्तान-रोहित-शर्मा,वानखेड़े-स्टेडियम,सनराइजर्स-हैदराबाद,आईपीएल

Loading

मुम्बई | मुम्बई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ खेले जा रहे आईपीएल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। मुम्बई इंडियंस ने इस मैच के लिए दो बदलाव किए हैं।

जे. सुचित को जसप्रीत बुमराह के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है जबकि विनय कुमार इस मैच के लिए हार्दिक पंड्या का स्थान लेंगे। इसी तरह सनराइजर्स ने मोएसिस हेनरिक्स के स्थान पर ट्रेंट बाउल्ट और हनुमा विहारी के स्थान पर बिपुल शर्मा को मौका दिया है।

नेशनल

यू ट्यूबर मनीष कश्यप आज बीजेपी में होंगे शामिल, मनोज तिवारी के साथ दिल्ली गए

Published

on

Loading

पटना। यूट्यूबर मनीष कश्यप आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ वह दिल्ली गए हैं जहां वह आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। उन्होंने कहा कि अपनी मां के कहने पर मैंने ये फैसला लिया है। वैसे भी मेरी विचारधारा भारतीय जनता पार्टी से मिलती है।

बीते साल मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में हुए कथित हिंसा मामले को लेकर गिरफ्तारी हुई थी। उस समय मनीष कश्यप पूरे देश में लोगों की सहानुभूति लेने में कामयाब रहे थे। पहले तो मनीष को तमिनलाडु में गिरफ्तार किया गया और फिर वहां से जमानते मिलने के बाद उनको बिहार पुलिस द्वारा पटना के बेऊर जेल में रखा गया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद मनीष कश्यप को जेल से रिहाई मिली।जेल से निकलने के बाद ही मनीष ने ये ऐलान किया था कि वो जल्दी ही संसद में पहुंचकर बिहार के लोगों की आवाज बनेंगे।

निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया था ऐलान:

पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट पर जहां एक तरफ बीजेपी के उम्मीदवार डॉक्टर संजय जयसवाल चुनाव लड़ रहे थे तो वहीं कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी को बनाया था। इन दोनों के बीच एक मनीष कश्यप चुनाव मैदान में अपने भाग्य को आजमा रहे थे। लोगों से जनसंपर्क में थे। जिस वजह से भारतीय जनता पार्टी की परेशानी बढ़ गई थी। अब बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए दिल्ली बुलाया है, वह आज बीजेपी में शामिल होंगे।

 

Continue Reading

Trending