Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जर्मन एंबैसडर की पत्नी के साथ रोमांस करते दिखे सलमान खुर्शीद!

Published

on

salman-khurshid

Loading

नई दिल्ली। वर्ष 2003 में रिलीज हुई बॉलीवुड की हिट मूवी ‘कल हो न हो’ एक बार फिर चर्चा में है और उससे ज्यादा चर्चाएं पूर्व विदेश मंत्री सलमान खर्शीद की हो रही हैं। दरअसल इस मूवी के टाइटल सॉन्ग पर बने वीडियो में सलमान खुर्शीद, सैफ अली खान की जगह पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। भारत में जर्मनी के दूतावास ने इस वीडियो का निर्माण किया है। वीडियो में जर्मनी के एंबैसडर माइकल स्टाइनर शाहरुख खान की भूमिका में हैं और उनकी पत्नी प्रीति जिंटा का रोल निभा रही हैं। वहीं सलमान खुर्शीद सैफ अली खान के रोल में जर्मन एंबैसडर की पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

पॉलिटिक्स की कठोर जमीन पर उतरे हुए तो खुर्शीद को एक अरसा हुआ लेकिन रोमांटिक वीडियो पर अभिनय करते हुए खुर्शीद को आप पहली बार देखेंगे। भारत में जर्मनी के राजदूत माइकल स्टाइनर को करन जौहर की 2003 में आई इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग बहुत पसंद आया इसीलिए जर्मन दूतावास ने इस वीडियो का निर्माण किया। जावेद अख्तर के लिखे इस गाने को सोनू निगम ने गाया था। शुक्रवार को दिल्ली में इस वीडियो को लॉन्च किया गया। स्टाइनर ने अपने निवास पर इसका प्रीमियर किया, जिसमें ऐक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, जावेद अख्तर और मधु किश्वर समेत कुछ अन्य लोग मौजूद थे।

इसे देखकर सैफ अली खान ने सलमान खुर्शीद से कहा- सलमान भाई आपने तो शानदार अभिनय किया है…आप हमें बेरोजगार कर सकते हैं। सैफ ने इस वीडियो को एक ऐसा डिप्लोमैटिक कदम बताया है, जो हटकर है। इस पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि मैं एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाने जा रहा हूं, मेरे पास पहले से ही अच्छा करियर है।

वहीं स्टाइनर ने कहा कि इस वीडियो में काम करना उनके लिए काफी मुश्किल था। स्टाइनर ने बताया कि बॉलिवुड ऐक्टर जर्मनी में काफी प्रसिद्ध हैं और इस वीडियो के जरिए वह उनके प्रति सम्मान जताना चाहते थे।

कल हो ना हो फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर ने भी वाडियो पर ट्वीट किया। करन ने लिखा, “जर्मनी का प्यार। शाहरूख खान इसे आपको जरूर देखना चाहिए।” साथ में करन जौहर ने वीडियो का लिंक शाहरूख को भेजा। शाहरूख खान ने इसे देखने के बाद कुछ ही देर में लिखा, “तो इन्होंने पहले ही इसका रिमेक बना लिया। शानदार काम किया है।”

Continue Reading

नेशनल

शाम 5 बजे तक किस राज्य में कितने प्रतिशत हुआ मतदान, जानें यहां

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तहत आज 16 राज्य और 5 केन्द्र शासित प्रदेशों में वोटिंग हो रही है। इसके साथ ही अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम विधानसभा के लिए भी आज वोट डाले जा रहे हैं। 16 करोड़ 63 लाख से ज्यादा मतदाता 102 सीटों के लिए पहले फेज में 1 हज़ार 625 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। आइये जानते शाम पांच बजे तक किस राज्य में कितना मतदान हुआ है।

शाम 5 बजे तक किस राज्य में कितना हुआ मतदान

अंडमान-निकोबार – 56.87
अरुणांचल प्रदेश – 63.03
असम -70.77
बिहार – 46.32
छग – 63.41
जम्मू कश्मीर – 65.08
लक्ष्द्वीव – 59.02
मप्र – 63.25
महाराष्ट्र – 54.85
मणिपुर- 67.46
मेघालय – 69.91
मिजोरम – 52.62
नागालैंड – 55.72
पूड्डूचेरी – 72.84
राजस्थान -50.27
सिक्किम – 67.58
तमिलनाडु – 62.02
त्रिपुरा – 76.10
उत्तर प्रदेश – 57.54
उत्तराखंड – 53.56
पश्चिम बंगाल – 77.57

Continue Reading

Trending