Connect with us

मनोरंजन

जैकलिन की दोहरी भूमिका बनाएगी मुरीद : भूषण

Published

on

आगामी फिल्म ‘रॉय’ में अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज की दोहरी भूमिका दर्शकों को अपना मुरीद बना लेगी। यह कहना है, फिल्म के निर्माता भूषण कुमार का। ‘रॉय’ में जैकलिन दो अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगी। एक में वह फिल्म निर्देशक होंगी और दूसरी में कला फिल्म की निर्देशक। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और रणबीर कपूर भी हैं।

भूषण ने एक बयान में कहा, “जैकलिन पहली बार दोहरी भूमिका में नजर आएंगी। उनकी दोनों भूमिकाएं एक-दूसरे से बिल्कुल जुदा होंगी और यह दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेंगी।”

विक्रमजीत सिंह निर्देशित ‘रॉय’ फिलहाल मुंबई में फिल्माई जा रही है।

यह अगले साल 13 फरवरी को रिलीज होनी है।

मनोरंजन

पांचवे दिन भी कमाल नहीं दिखा सकी ‘लव आज कल’, कमाए इतने करोड़

Published

on

मुंबई। कार्तिक आर्यन-सारा अली खान स्टारर ‘लव आज कल 2020’ दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। पांचवे दिन भी फिल्म की कमाई में गिरावट जारी रही। मंगलवार को फिल्म ने 2.50 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 33.76 करोड़ हो गया है। बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई  इस फिल्म ने लगभग 12 करोड़ का बिजनेस किया था।

गौरतलब है कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending