Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अमृता प्रकाश ‘..अकबर बीरबल’ में बनेंगी राजकुमारी

Published

on

न्यूयॉर्क,तुम-बिन,विवाह,हर-मुश्किल-का-हल-अकबर-बीरबल,अभिनेत्री-अमृता-प्रकाश

Loading

न्यूयॉर्क | ‘तुम बिन’ और ‘विवाह’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री अमृता प्रकाश धारावाहिक ‘हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल’ की आगामी कड़ियों में एक राजकुमारी की भूमिका निभाएंगी। वह इसे लेकर उत्साहित हैं। अमृता ने एक बयान में कहा, “सभी भारतीय बच्चों की तरह मैं भी अकबर बीरबल की कहानियां सुनकर बड़ी हुई हैं। मैं बचपन में बीरबल बनती और दोस्तों के साथ मिलकर काल्पनिक रहस्यों व पहेलियों को सुलझाया करती। मुझसे जब बिग मैजिक के इस धारावाहिक में अभिनय करने की बाबत पूछा गया तो मैं इसमें कॉमेडी भूमिका करने को लेकर उत्साहित थी।”

वह ‘हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल’ में कीकू शारदा और डेलनाज ईरानी सरीखी टीवी हस्तियों के साथ नजर आएंगी। अमृता ने कहा, “ऐसे अनुभवी और कमाल के कलाकारों के बीच काम करना हमेशा से मेरे लिए पहली प्रेरणा रही है, क्योंकि मुझे चीजें सीखना अच्छा लगता है। इसके अलावा मुझे निभाने के लिए एक राजकुमारी की भूमिका मिली। यह भूमिका बचपन की कई यादें ताजा करने जैसा है।” अमृता की मौजूदगी वाली कड़ियां गुरुवार व शुक्रवार को प्रसारित होंगी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending