Connect with us

मनोरंजन

‘किलिंग वीरप्पन’ सुपरस्टार राजकुमार की जयंती पर रिलीज

Published

on

‘सत्या’, ‘भूत’ व ‘सरकार’ जैसी हिंदी फिल्मों के लिए मशहूर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा के निर्देशक की पहली कन्नड़ फिल्म ‘किलिंग वीरप्पन’ यहां शुक्रवार को दिवंगत सुपरस्टार राजकुमार की जयंती पर लांच होगी। उल्लेखनीय है कि कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन ने कई साल पहले कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार राजकुमार को अगवा किया था।

‘किलिंग वीरप्पन’ फिल्म की कहानी वीरप्पन को मारने वाले पुलिसकर्मी के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें राजकुमार के बेटे शिवराजकुमार मुख्य भूमिका में हैं।

एक सूत्र ने  बताया, “कन्नड़ फिल्म जगत में राजकुमार के जन्मदिन को बहुत शुभ दिन माना जाता है। इस साल राम गोपाल वर्मा की ‘किलिंग वीरप्पन’ सहित कई फिल्में लांच हो रही हैं। फिल्म का एक पूजा के साथ आधिकारिक रूप से लांच होगा।”

यह फिल्म तेलुगू, तमिल एवं हिंदी में भी बनेगी।

मनोरंजन

Galwan Valley में शहीद हुए 20 सैनिकों के शौर्य पर फिल्म बनाने जा रहे अजय देवगन

Published

on

By

symbolic picture

एक्टर अजय देवगन Galwan Valley में शहीद हुए 20 सैनिकों के शौर्य पर एक दमदार फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी दी खुद फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने, उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि अजय देवगन गलवान घाटी Galwan Valley में हुई मुठभेड़ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

फिल्म का टाइटल अभी नहीं सोचा गया है। फिल्म में उन 20 सैनिकों की कहानी दिखाई जाएगी जिन्होंने चीनी आर्मी से डटकर मुकाबला किया। फिल्म की कास्ट भी अभी सोची नहीं गई है।अजय देवगन इससे पहले राष्ट्रभक्ति तानाजी भी बना चुके हैं, जो कि काफी पसंद की गई फिल्म बनी थी।

जेसीबी से ढहाया गया विकास दुबे का घर, गाड़ियां की गईं तहस-नहस

जब से ये खबर सामने आई है कि गलवान घाटी में सैनिकों के पराक्रम पर भी फिल्म बनेगी, हर कोई इस बात को लेकर काफी उत्सुक है। फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइकल भी बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। इस फिल्म में एक्टर विक्की कौशल नजर आए थे। खबरें ऐसी भी हैं कि बालाकोट एयरस्ट्राइक पर भी फिल्म बन सकती है।

#Bollywood #ajaydevgan #galvanvalley #AjayDevgn #china

Continue Reading

Trending