Connect with us

खेल-कूद

वेंगसरकर को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजेगा बीसीसीआई

Published

on

मुम्बई| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूर्व टेस्ट कप्तान दिलीप वेंगसरकर को इस साल का सीके नायडू लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने मंगलवार को जारी बयान में इस बात की जानकारी दी। इस पुरस्कार के तहत प्रमाणपत्र, ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का चेक प्रदान किया जाता है।

वेंगसरकर को शुक्रवार को यहां होने वाले बीसीसीआई के आठवें वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में यह सम्मान दिया जाएगा। इस समारोह में 2013-14 सत्र में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कृत किया जाएगा।

बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष शिवलाल यादव, सचिव संजय पटेल और सीनियर पत्रकार शेखर गुप्ता की सदस्यता वाली समिति ने इस पुरस्कार के लिए वेंगसकर का चयन किया है।

पूर्व कप्तान कपिल देव को 2013 में यह पुरस्कार दिया गया था।

इस साल वार्षिक समारोह में गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को साल के बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी का पॉली उमरीगर पुरस्कार दिया जाएगा। इसके तहत उन्हें ट्रॉफी और पांच लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा।

खेल-कूद

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

Published

on

By

महेंद्र सिहं धोनी का आज जन्मदिन है। धोनी झारखंड से निकले भारत के लिए खेलने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी है, जिन्हें 23 साल की उम्र में टीम इंडिया में शामिल किया गया।

उनके जन्मदिन पर देखते हैं उनकी कुछ बेहतरीन पारियां —

#HappyBirthdayDhoni #MSDhoni #HappyBirthdayThala #dhoni

Continue Reading

Trending