Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में निकली तेज धूप

Published

on

Loading

पटना| बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह तेज धूप निकली । राज्य के तापमान में भी लगातार वृद्घि दर्ज की जा रही है। पटना का बुधवार को न्यूनतम तापमान 24़ 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पटना मौसम विज्ञान केन्द्र के निदेशक ए़ क़े सेन ने बताया, “अगले दो दिन राज्य का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के करीब रहेगा। 24 अप्रैल से आसमान में बादल छाने शुरू होंगे, जिससे राज्य के उत्तर-पूर्वी हिस्सों में बारिश होगी। बादल छाए रहने से तापमान में गिरावट आएगी।”

पटना के अलावा गया का बुधवार को न्यूनतम तापमान 25़ 5 डिग्री, भागलपुर का 23 डिग्री तथा पूर्णिया का 18़ 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इससे पहले, मंगलवार को पटना का अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस, गया का 41़1 डिग्री तथा भागलपुर तथा पूर्णिया का 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending