Connect with us

मनोरंजन

शाहरुख ने बांग्ला क्रिकेट खिलाड़ी के निधन पर शोक जताया

Published

on

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने मैदान में कैच लेने के प्रयास में चोटिल होने के बाद अंतिम सांस लेने वाले बंगाल के क्रिकेटर अंकित केसरी के निधन पर दुख व्यक्त किया। अंकित (20) मैदान में एक कैच पकड़ने के दौरान अपनी साथी खिलाड़ी सौरव मंडल से टकराकर गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। वह अस्पताल में भर्ती थे। उनका सोमवार तड़के अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।
शाहरुख पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइर्ड्स के सह-मालिक हैं। उन्होंने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “बहुत कम उम्र में अलविदा कह दिया। बेहद दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण। अंकित केसरी एवं उनके परिवार के लिए शोक संवेदनाएं और प्रार्थनाएं। अल्लाह उनकी रूह पर इनायत करे। आत्मा को शांति मिले।”

बंगाल के पूर्व अंडर-19 कप्तान अंकित शुक्रवार को कोलकाता के जाधवपुर विश्वविद्यालय स्टेडियम में ईस्ट बंगाल और भवानीपुर के बीच खेले जा रहे बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के डिवीजन-1 नॉकआउट मैच के दौरान चोटिल हुए थे।

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending