Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

निक जोनास खाना पकाने में एकदम नौसिखिया

Published

on

Loading

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, निक खाना बनाना कतई नहीं जानते और यहां तक कि कोशिश करना भी बंद कर चुके हैं, क्योंकि वह आसान सी चीजें भी नहीं पका सकते।

निक ने ‘हीट’ पत्रिका को बताया, “मुझे खाना बनाने की बहुत ज्यादा समझ नहीं है। मैं बड़ी मुश्किल से एक अंडा उबाल सकता हूं, इसलिए मैं इससे ज्यादा करने की कोशिश भी नहीं करता।”

निक पूर्व मिस यूनिवर्स ओलिविया कल्पो को डेट कर रहे हैं।

निक को दोस्तों के साथ बाहर डिनर करने में मजा आता है, लेकिन कहते हैं कि यह बहुत महंगा पड़ सकता है।

उन्होंने कहा, “मुझे रात में डिनर करते समय बीच में फोन चेक करने की बहुत बुरी आदत है। मेरे दोस्तों का नियम है कि खाना खाते वक्त हमारे फोन मेज के बीचोंबीच रहेंगे और जो सबसे पहले फोन छुएगा, उसी को पूरे डिनर का बिल देना होगा। यह बहुत महंगा खेल है।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending