Connect with us

खेल-कूद

दुबई टेस्ट : न्यूजीलैंड की धीमी शुरुआत, 3 विकेट पर 243 रन

Published

on

दुबई| पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट गंवाने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेटी टीम ने दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन सोमवार को धीमी शुरुआत करते हुए तीन विकेट पर 243 रन बना लिए। दिन का खेल समाप्त होने पर सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम 137 रन और कोरी एंडरसन सात रन बनाकर नाबाद लौटे।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और बेहद संभलकर पारी की शुरुआत की। हालांकि कप्तान ब्रेंडन मैक्लम (43) लैथम के साथ ठीकठाक साझेदारी करने के बाद 77 रन के कुल योग पर पवेलियन लौट गए। मैक्लम एहसान अली की गेंद पर शान मसूद के हाथों कैच आउट हुए। लैथम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इसके बाद केन विलियमसन (32) के साथ दूसरे विकेट की साझेदारी में 76 और रॉस टेलर (23) के साथ तीसरे विकेट की साझेदारी में 73 रन जोड़े। लैथम ने 258 गेंदों की अपनी संयमभरी नाबाद पारी में अब तक 11 चौके और एक छक्का भी लगाया है। पाकिस्तान पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त पर है।

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending