Connect with us

खेल-कूद

विश्व स्नूकर में आडवाणी खिताब के प्रबल दावेदार : बोल्टन

Published

on

बेंगलुरू| आस्ट्रेलिया के शीर्ष स्नूकर खिलाड़ी मैथ्यू बोल्टन के अनुसार, भारत के स्टार स्नूकर खिलाड़ी पंकज आडवाणी को बुधवार से शुरू हो रहे सीवेज-आईबीएसएफ विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप में खिताब का प्रबल दावेदार हैं। टूर्नामेंट का लोगो लांच करने के अवसर पर सोमवार को बोल्टन ने समारोह से इतर कहा कि 2003 के चैम्पियन आडवाणी को घरेलू माहौल का लाभ मिल सकता है और वह जीत की दौड़ में सबसे आगे हैं।

भारतीय बिलियर्ड्स एवं स्नूकर महासंघ (बीएसएफआई) के अध्यक्ष कैप्टन पी. वी. के. मोहन ने विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप के लोगो का अनावरण किया। भारत तीसरी बार विश्व चैम्पियनशिप की मेजबानी कर रहा है और चैम्पियनशिप में तीन वर्ग, पुरुष, महिला और मास्टर्स, के तहत स्पर्धाएं होंगी। चैम्पियनशिप में 200 से अधिक प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं। चैम्पियनशिप का उद्घाटन मंगलवार को सांस्कृतिक कार्यक्रमों और रंगारंग समारोह के साथ होगा, हालांकि स्पर्धाएं बुधवार से शुरू होंगी।

बोल्टन ने कहा, “बिलियर्ड्स और स्नूकर में भारत का बेहतरीन इतिहास रहा है और पंकज इस बार खिताबी जीत के प्रबल दावेदार हैं। मैंने अब तक जिन खिलाड़ियों को देखा पंकज आडवाणी उनमें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। उनमें गजब का आत्मविश्वास और कुशलता है। इसी महीने के शुरुआत में पंकज ने विश्व बिलियर्डस चैम्पियनशिप जीती और निश्चित ही इस चैम्पियनशिप में उनका मनोबल काफी ऊंचा रहेगा।”

खेल-कूद

VIDEO : Mumbai Airport पर सोने के साथ पकड़े गए Krunal Pandya

Published

on

By

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या को डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) के अधिकारियों ने गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया। अघोषित कीमती सामान ले जाने के शक में क्रुणाल पंड्या की जांच की गई। वो इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेकर दुबई से मुंबई लौट रहे थे।

देखें क्या है पूरा मामला –

#KrunalPandya #IPL #MumbaiAirport #HardikPandya

Continue Reading

Trending