Connect with us

मुख्य समाचार

कोहली, डिविलियर्स से कहीं आगे हैं स्मिथ : वाटसन

Published

on

अहमदाबाद,आईपीएल,राजस्थान-रॉयल्स,आस्ट्रेलियाई,शेन-वाटसन,बल्लेबाज-विराट-कोहली,डिविलियर्स

अहमदाबाद | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान आस्ट्रेलियाई शेन वाटसन का मानना है कि उनके हमवतन साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीकी विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स से कहीं बेहतर हैं। चोटिल वाटसन की अनुपस्थिति में स्मिथ ही आईपीएल-8 में रॉयल्स की कप्तानी कर रहे हैं और रॉयल्स को अब तक खेले तीनों मैच जिताने में भी उनकी भूमिका अहम रही है।

मंगलवार को सरदार पटेल स्टेडियम में हुए अपने तीसरे मैच में रॉयल्स ने स्मिथ की नाबाद 79 रनों की नायाब पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराकर आईपीएल-8 में लगातार तीसरी जीत हासिल कर ली। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर मंगवार को वाटसन के हवाले से कहा गया, “मेरे खयाल से वह (स्मिथ) इस समय डिविलियर्स और विराट कोहली से कहीं आगे है। यह देखकर अच्छा लगता है कि क्रिकेट के हर प्रारूप में वह रनों का अंबार खड़ा करता जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि अभी यह सिलसिला खत्म नहीं होने वाला है और उम्मीद है कि यह सिर्फ कुछ समय के लिए नहीं है।”

अपनी चोट के बारे में वाटसन ने कहा, “पहले अभ्यास सत्र के दौरान मुझे कूल्हे में चोट लगी और इससे उबरने में अभी समय लगेगा। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 19 अप्रैल को होने वाले मैच से पहले मैं पूरी तरह फिट हो जाउंगा।” वाटसन ने दिल्ली के खिलाफ रॉयल्स की जीत के नायक रहे दीपक हुडा की बल्लेबाजी की भी सराहना की। हुडा ने इस मैच में 25 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली थी और चार ओवर गेंदबाजी करते हुए मात्र 20 रन दिए थे।

वाटसन ने कहा, “दीपक खास खिलाड़ी हैं। हमने उन्हें पिछले साल टीम के साथ मैदान में अभ्यास करते हुए देखा था। इस सीजन में उन्हें शुरुआती मैचों में मौका देना अच्छा रहा। गेंदबाजी करते हुए उसमें बल्लेबाज को पढ़ने की अच्छी समझ है और बल्लेबाजी करते हुए भी उसकी क्षमता अद्भुत है।”

प्रादेशिक

खुशखबरी : सीएम योगी ने जनता को दिया बड़ा तोहफा, 1825 सड़कों का किया लोकार्पण

Published

on

By

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में 56 जिलों में 204 करोड़ रुपए की लागत से 2095 किलोमीटर लंबे 748 मार्गों और पंचायती राज विभाग के माध्यम से 647 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली 2000 किलोमीटर लंबी 1825 सड़कों का लोकार्पण किया।

Uttarakhand : 30 नम्बर को होने वाला कार्तिक पूर्णिमा स्नान आयोजन रद्द

सीएम योगी ने कहा कि गांवों की अर्थव्यवस्था का आधार ग्रामीण सड़कों के निर्माण के बड़े कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है। पंचायती राज विभाग सड़कों के नव निर्माण की बड़ी प्रक्रिया को आगे बड़ा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितना धन ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत के विकास कार्यों के लिए उपलब्ध कराया है, अगर उस राशि का सही उपयोग पंचायती रात की ये संस्थाएं करने लगे तो विकास और रोजगार की व्यापक संभावनाएं उपलब्ध हो जाएंगे।

Continue Reading

Trending