Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, भगवान से लगा चुके थे खुद की मौत की गुहार

Published

on

Loading

मुंबई। टीवी के फेमस एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष क थे। आशीष रॉय पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी। आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे।

आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पोस्ट के जरिए भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending