Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार चुनाव रिजल्ट आने में लग सकता है काफी समय, जानिए बड़ी वजह

Published

on

Loading

चुनाव आयोग ने कहा है कि इस बार रुझानों और परिणामों में देरी हो सकती है ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मतदान केंद्रों की संख्या इस बार 72,723 से बढ़ाकर 1,06,515 की गई है।

BIHAR ELECTION : रुझानों में NDA 131 सीटों पर आगे, महागठबंधन 100 पर

बिहार की 243 विधानसभा सीटों के शुरुआती रुझानों में एनडीए बाज़ी मारते हुए नज़र आ रही है। एनडीए 127 सीटों पर आगे चल रही है।

बिहार में महागठबंधन ने 103 सीटों पर है वहीं बीजेपी राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। बीजेपी फिलहाल 73 सीटों पर आगे चल रही है। जबकि आरजेडी दूसरी बड़ी पार्टी (64 सीट) बनी हुई है।

 

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending