Connect with us

नेशनल

J&K : सेना ने माछिल सेक्टर में घुसपैठ कर रहे तीन आतंकी मार गिराए, एक कैप्टन व तीन जवान शहीद

Published

on

symbolic picture + Google

एलओसी से लगे माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को सेना ने नाकाम कर दिया है। सुरक्षाबलों ने 03 आतंकी मार गिराए हैं लेकिन इस ऑपरेशन में भारतीय सेना के एक कैप्टन और तीन जवान शहीद हो गए हैं।

महादेव के आशीर्वाद से काशी कभी थमती नहीं – पीएम मोदी

सेना के गश्ती दल ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों को रोका, जिसके बाद हिंसक मुठभेड़ हो गई। संदिग्ध घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, इसे देख वहां गोलीबारी शुरू हो गई जिसमें एक आतंकवादी मारा गया।

BSF के साथ आर्मी का भी ऑपरेशन जारी रहा, जिसमें बाद में दो और आतंकियों को मार गिराया गया। लेकिन इस मुठभेड़ में एक बीएसएफ जवान समेत 4 सैनिक शहीद हो गए।

#BSF #Kashmir #indianarmy #jandk

नेशनल

पंजाब में लगा नाइट कर्फ्यू, मास्क न पहनने वालों पर लगेगा दोगुना जुर्माना

Published

on

नई दिल्‍ली। पंजाब सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू का आदेश दिया है। इसके साथ मास्‍क नहीं पहनने वाले लोगों पर दोगुना जुर्माना लगाया जाएगा।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को राज्य में नए प्रतिबंधों की एक सीरीज का आदेश दिया है, जिसमें सभी शहरों में रात के कर्फ्यू को फिर से लागू करना शामिल है। 1 दिसंबर से प्रभावी इन आदेशों के बाद मास्क पहनने या सोशल डिस्‍टेंसिंग करने के मानदंडों का पालन नहीं करने पर जुर्माना दोगुना करना होगा।

15 दिसंबर को फिर से इसकी समीक्षा की जाएगी। सभी होटलों, रेस्तरांओं और मैरिज पैलेसों के खुलने का समय भी 9.30 बजे तक ही सीमित रहेंगे। रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा।

Continue Reading

Trending