Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ: सिपाहियों ने जान पर खेलकर बाइक चोर को रंगे हाथ पकड़ा, बहादुरी के लिए मिलेगा इनाम

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने अपनी छवि के उलट ऐसा काम किया है जिसे हर कोई सलाम कर रहा है। यहां यूपी पुलिस के दो सिपाहियों ने रात में बाइक चोरी कर रहे एक शख्स को अपनी जान पर खेलकर पकड़ लिया। घटना लखनऊ के इंदिरानगर इलाके की है। इसका एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसे देखकर हर कोई लखनऊ पुलिस के इन दोनों सिपाहियों की बहादुरी की तारीफ़ किए बिना थक नहीं रहा है।

लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में 19 अक्टूबर की रात पॉलीगान बाइक नंबर-101 पर सवार सिपाही अनुराग पांडे और नितेश सरोज को एक युवक संदिग्ध अवस्था में बाइक ले जाते दिखा। इसके बाद दोनों सिपाहियों ने उस शख्स के आगे अपनी बाइक अड़ा दी। खुद को घिरता देख उस शख्स ने बाइक का एक्सेलरेटर तेजी से दबा दिया। इसके बाद दोनों सिपाहियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए बाइक चोर को पकड़ लिया और घिसटते हुए कुछ मीटर दूर तक चले गए जिससे बाइक जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद में दोनों सिपाहियों ने बाइक चोर को नहीं छोड़ा और पुलिस टीम के न आ जाने तक उसे पकड़कर रखा।

बाद में पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बहादुरी दिखाने पर दोनों सिपाहियों को 15-15 हज़ार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending