Connect with us

प्रादेशिक

ग्रेटर नोएडा में आसमान में आयरन मैन को उड़ता देख लोगों में दहशत, जमीन पर गिरा तो निकला ये..

Published

on

नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शनिवार को लोग आसमान में उड़ती एक चीज को देखकर घबरा गए। पूरे इलाके में एलियन की अफवाह उड़ गई। बाद में पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। जिसके बाद पता चला कि वस्तु ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा था। अधिकारियों ने बताया कि लोगों ने सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी। इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ लोगों को लगा कि यह वस्तु कोई एलियन है।

पुलिस ने बताया कि लोगों ने सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी। इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ लोगों को लगा कि यह वस्तु ‘कोई एलियन है। दनकौर थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे के मुताबिक यह हवा से भरा गुब्बारा था जो बाद में नहर के पास झाड़ियों में फंस गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि ‘गुब्बारे का एक हिस्सा नहर के बहते जल को छू रहा था, जिसके कारण गुब्बारा थोड़ा-थोड़ा हिल रहा था।

उन्होंने कहा कि इसकी वजह से कुछ लोगों को यह वस्तु अजीब प्रतीत हो रही थी। पांडे ने कहा कि गुब्बारे में कुछ भी हानिकारक नहीं था, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस गुब्बारे को किसने उड़ाया था।

प्रादेशिक

Uttarpradesh : धान खरीद में लापरवाही बरतने वाले जिलाधिकारियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

Published

on

By

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धान खरीद में हो रही गड़बड़ी को देखते हुए ठोस कदम उठा लिया है। यूपी में आठ केंद्र प्रभारियों सहित 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

22 अक्टूबर 2020 : इन राशिवालों को हो सकता है धनलाभ

सीएम योगी ने धान खरीद में गड़बड़ी करने वाले हर शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेजने के निर्देश दिए हैं।हाल ही में धान खरीद के दौरान कई अनियमितताओं की शिकायत आई थी, किसानों ने आरोप लगाया था कि उनकी उपज का उचित मूल्य उन्हें नहीं मिल पा रहा है, जिसके बाद उत्तर प्रदेश में धान खरीद को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने फैसला लिया है।

सीएम ने कहा है कि प्रदेश में किसानों को उचित मूल्य दिलाने के लिए अब डीएम भी जिम्मेदार होंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के सभी जिलाधिकारियों के साथ बैठक की और निर्देश दिया कि किसानों के धान की समय से खरीद हो। साथ ही उन्हें इसका उचित मूल्य मिले, ये जिम्मेदारी जिलाधिकारी की होगी। धान खरीद में लापरवाही बरतने वाले जिलाधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

#cmyogi #Uttarpradesh #paddypurchase #agriculturemarket

Continue Reading

Trending