Connect with us

बिजनेस

BoycottTanishq : विज्ञापन पर लग रहा लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

Published

on

तनिष्क के एक विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर लोग गुस्साए हुए हैं। जब से तनिष्क का विज्ञापन सामने आया है तभी से ट्विटर पर #BoycottTanishq ट्रेंड कर रहा है।

नवरात्रि से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हजारों शिक्षकों को दिया बड़ा तोहफा

यूजर्स ने आरोप लगाया है कि ज्वेलरी ब्रांड कंपनी का यह एड लव जिहाद को बढ़ावा देता है। तनिष्क ने अपने यूट्यूब चैनल से विज्ञापन को हटा दिया है।

इस विज्ञापन के आने के बाद लोग सोशल मीडिया के विभिन्न मंचो पर #BoycottTanishq लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

#BoycottTanishq #Tanishq #lovejihad #Tanishqad

ऑफ़बीट

अगर घूमने और तस्वीरें खींचने के शौकीन हैं तो ये ख़बर आपके लिए है, महीने के कमा सकते हैं 6.5 लाख

Published

on

By

अगर आप खूब मौज-मस्ती करते हैं और खूब तस्वीरें खींचते हैं। लेकिन यही सब करने के लिए कोई हमें पैसे दे, और पैसे पैसे थोड़े-बहुत नहीं, एक महीने में 6.5 लाख रुपए तो एक बार में यकीन नहीं होगा। लेकिन ये सच है।

होटल चेन ‘डेज इन’ ने ‘समर सन-इंटरर्नशिप’ नामक प्रोग्राम के लिए जॉब निकाली है। इसके तहत आपको देश के बेइंतहा खूबसूरत लोकेशंस पर जाकर सनसेट यानी सूर्यास्‍त की तस्‍वीरें लेनी हैं। कंपनी आपके लिए पूरी व्‍यवस्‍था करेगी, यानी आने-जाने और खाने-पीने-रहने सभी व्‍यवस्‍था कंपनी की होगी। इन सबके अलावा आपको एक महीने के लिए 10 हजार डॉलर यानी 6.5 लाख रुपए से भी अधिक दिए भी जाएंगे।

सन-इंटर्नशिप पूरी होने पर विंधम होटल ग्रुप के एग्‍जीक्‍यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर बैरी गोल्‍डस्‍टीन बाकायदा आपको तारीफों से भरा एक लेटर भी देंगे। सूर्य से जुड़ी ये तस्‍वीरें कंपनी की वेबसाइट के साथ सोशल मीडिया पर भी पोस्‍ट की जाएंगी। डेज इन के लगभग 1500 लोकेशंस पर सन थीम आर्ट के रूप में इन तस्‍वीरों को रखा जाएगा।

इस ऑफर के लिए आपको ऑरिजिनल आउटडोर फोटो के साथ 100 शब्‍दों में एक स्‍टेटमेंट भी भेजना होगा कि आप क्‍यों इस नौकरी के लिए लायक हैं। आवेदक यूएस का रहने वाला होना चाहिए। उसकी उम्र 21 साल या उससे अधिक होनी चाहिए। डेज इन के अलावा कई अन्‍य कंपनियां भी इस तरह का ऑफर देती हैं। आइसलैंड की एयरलाइंस वो एयर 4000 डॉलर प्रति महीने का ऑफर दे रही है।

#job #photography #talent #youth

Continue Reading

Trending