Connect with us

प्रादेशिक

मेरठ: नशे वाली कोल्डड्रिंक पिलाकर महिला से चलती बस में गैंगरेप, आरोपी फरार

Published

on

मेरठ। यूपी की योगी सरकार महिलाओं के खिलाफ अपराध कम करने के चाहे जितने दावे कर ले लेकिन जमीनी हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। अब यूपी के मेरठ में चलती बस में महिला से रेप का मामला सामने आया है।

वारदात को अंजाम दीने के बाद महिला को बस से बाहर फेंक दिया गया। लोगों ने महिला को रोड पर बेहोशी की हालत में पड़े हुए देखा तो पुलिस को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार रात भैसाली बस स्टैंड से बस में सवार हुई थी। बस में उसे कोल्ड ड्रिंक दी गई थी, जिसमें जाहिर तौर पर कुछ मिलाया गया था, जिसे पीने के बाद वह होश खो बैठी और पूरी रात ड्राइवर और कंडक्टर ने उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता मेरठ जिले के सरधाना शहर की मूल निवासी है। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि दोषियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

नेशनल

पीएम स्वनिधि योजना : सीएम योगी ने कहा – पटरी व्यवसायियों के कल्याण के लिए सफल प्रयास

Published

on

By

सीएम योगी ने कहा है कि पटरी व्यवसायी समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा हुआ वह व्यक्ति है, जिसकी मजबूरी हो जाती थी कि वह अपने व्यवसाय को करने के लिए साहूकार से महंगे ब्याज दर पर लोन ले। रुपए 10,000 की यह पूंजी उसका बहुत बड़ा संबल है।

मुझे बताते हुए प्रसन्नता है कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री के सम्मुख 2,73,894 पटरी विक्रेताओं को अब तक ऋण वितरण की कार्रवाई सम्पन्न की जा चुकी है। सीएम योगी ने आगे कहा।

सीएम योगी ने कहा कि आज कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। ऐसे में हमारे लिए यह बड़ी उपलब्धि है कि पटरी व्यवसायियों के कल्याण के लिए हमें पीएम स्वनिधि योजना के माध्यम से सफलता प्राप्त हो रही है।

#cmyogiadityanath #cmyogi #yogiadityanath

Continue Reading

Trending