Connect with us

प्रादेशिक

समाजवादी पार्टी के शासन में प्राधिकरणों में गुंडे, बदमाशों का कब्जा रहता था: स्वतंत्र देव सिंह

Published

on

लखनऊ। यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने सपा को वंशवाद की पार्टी बताते हुए कहा कि प्राधिकरणों में गुंडे, बदमाशों का कब्जा रहता था।

उन्होंने कहा कि सपा जब तक सत्ता में रही, लूटमारी, अवैध कब्जे, भ्रष्टाचार होता रहा. सपा के शासन में प्राधिकरणों में गुंडे, बदमाशों का कब्जा रहता था. सपा के शासन में सपा समर्थक किसी को पीट देते थे तो रिपार्ट दर्ज नहीं होती थी। कन्नौज तक में रिपोर्ट नहीं लिखी जाती थी।

योगी सरकार ने भ्रष्टाचारियों और गुंडों पर लगाम लगा रखी है, यही वजह है कि विपक्षी परेशान होकर बकवास कर रहे हैं। किसानों के लिए सदन में पारित हुए बिल को लेकर उठे बवाल पर उन्होंने कहा कि इस बिल के माध्यम से किसान अपने उत्पाद को मनचाहे तरीके से बिना बिचौलियों के बेच सकेंगे। इसमें लोगों की दलाली खत्म हो जाएगी, इसीलिए विरोध हो रहा है।

#swatantradevsingh #samajwadiparty #bjp

प्रादेशिक

मुंगेर गोलीकांड पर भड़के तेजस्वी, नीतीश से पूछा- पुलिस को जनरल डायर बनने को किसने कहा

Published

on

नई दिल्ली। बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर फायरिंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस की फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई थी। इस मामले पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री जो राज्य के गृह मंत्री भी हैं वो क्या कर रहे थे। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इस मामले में ट्वीट के अलावा क्या किया। आखिर किसने पुलिस को जनरल डायर बनने की अनुमति दी।

तेजस्वी ने कहा कि ‘वीडियो में आपने देखा होगा कि लोगों को ढूंढकर और बिठाकार पीटा जा रहा है। हमारी संवेदना उस परिवार के साथ है, जिन्होंने अपना चिराग खोया है लेकिन सवाल यह है कि इस घटना में पूरी तरीके से बिहार की डबल इंजन की सरकार की भूमिक रही है और जनरल डायर बनने की अनुमति किसने दी?’

तेजस्वी ने इस घटना की हाईकोर्ट की निगरानी में उच्चस्तरीय जांच कराने और दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग भी उठाई। तेजस्वी ने कहा कि ‘खासतौर पर वहां के जो डीएम और एसपी हैं, उनको तुरंत वहां से हटाना चाहिए। आपको पता होगा कि वहां पुलिस महकमे में, जिसकी वहां जिम्मेदारी हैं, वो जेडीयू नेता की बेटी हैं। मैं नाम नहीं लेना चाहता हूं। लेकिन ये जनरल डायर बनने का आदेश कहीं न कहीं से जरूर गया है।

Continue Reading

Trending