Connect with us

उत्तराखंड

BREAKING : हरिद्वार रोशनाबाद में अस्थाई जेल से आठ कैदी फरार

Published

on

हरिद्वार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रोशनाबाद में अस्थाई जेल से आठ कैदी फरार हो गए हैं। रोशनाबाद में अस्थाई जेल से आठ कैदी फरार हो गए हैं। कोविड-19 गाइडलाइन के मद्देनजर कोर्ट से जेल भेजे जाने वाले कैदियों को करीब एक सप्ताह अस्थाई जेल में रखा जाता है।

83 साल की उम्र में मशहूर मराठी अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का कोरोना से निधन

जिला मुख्यालय रोशनाबाद में स्थित भिक्षुक गृह को अस्थाई जेल बनाया गया है। आज सुबह अस्थाई जेल से आठ कैदी फरार हो गए। कई घंटे तक तो आसपास ही कैदियों की तलाश होती रही, कुछ देर पहले पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई है। कैदियों की तलाश में पुलिस चप्पे-चप्पे पर चेकिंग कर रही है।

जिलेभर की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। खास तौर पर जनपद की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि अस्थाई जेल से फरार आठ कैदियों की तलाश चल रही है।

#Uttarakhand #jail #uttarakhandpolice #covid19

उत्तराखंड

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड सीएम को दी राहत, हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

Published

on

By

हाईकोर्ट के उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश पर फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर हैरानी जताई है। जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट इस फैसले की समीक्षा करेगा। उसके बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। तब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाएगी।
Continue Reading

Trending