Connect with us

मनोरंजन

कंगना बोलीं, मेरे पास ऑफिस को फिर से बनाने के पैसे नहीं, मैं इसी खंडहर से काम करूंगी

Published

on

मुंबई। मुंबई में बीएमसी द्वारा अपना ऑफिस तोड़े जाने के बाद कंगना लगातार शिवसेना पर हमलवार हैं। आज भी उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर शिवसेना और उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। वहीँ, कंगना ने अपना आफिस दोबारा बनवाये जाने की अटकलों पर भी विराम लगा दिया।

कंगना की मानें तो उनके पास अपने ऑफिस को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैंने 15 जनवरी को अपने ऑफिस की ओपनिंग की थी। इसके फौरन बाद कोरोना महामारी आ गई। ज्यादातर लोगों की तरह तब से मैंने भी कोई काम नहीं किया है। मेरे पास इसे फिर से बनवाने के पैसे नहीं हैं। मैं इसी खंडहर से काम करूंगी।’

उल्लेखनीय है कि कंगना बुधवार को ही अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौटी हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है. शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था. हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बाद में प्रक्रिया पर रोक लगाने का आदेश दिया था।

#kanganaranaut #bollywood #bmc #office

मनोरंजन

HOT : ये भारतीय मॉडल दिखती है बिकनी में बेहद खूबसूरत

Published

on

रूमा शर्मा का जन्म 6 अक्टूबर 1995 को दिल्ली में हुआ था। वह बहुत सारे व्यावसायिक विज्ञापनों में दिखाई दी हैं। रूमा सबसे हॉट भारतीय अभिनेत्री और मॉडल में से एक हैं।

 

 

उन्होंने 2016 में एक टेलीविजन सीरीज़ में एक अभिनेत्री के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

 

इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज़ और फिल्मों में भी अभिनय किया हैं। वे काफी आकर्षक बॉडी फिगर रखती है।

Continue Reading

Trending