Connect with us

मनोरंजन

कंगना की मां ने अमित शाह को बोला थैंक्स, कहा- आपने बेटी को सुरक्षा न दी होती तो जाने क्या होता

Published

on

नई दिल्ली। मुंबई में अपना ऑफिस तोड़े जाने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस लगतार शिवसेना पर हमलावर हैं। उन्होंने शुक्रवार सुबह 3 ट्वीट किए। उन्होंने कहा, ‘सोनिया गांधीजी, एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में अपनी सरकार द्वारा मेरे साथ किए गए बर्ताव से दुखी नहीं हैं? क्या आप डॉ. अंबेडकर के बनाए संविधान के सिद्धांतों का पालन करने की अपील अपनी सरकार से नहीं कर सकती हैं?’कंगना ने यह भी कहा कि बाल ठाकरे को डर था कि शिवसेना एक दिन कांग्रेस बन जाएगी। एक्ट्रेस का चार दिन में शिवसेना पर तीसरा बड़ा बयान है।

उद्धव कंगना की मां आशा रनौत ने कंगना को सुरक्षा मुहैया करवाए जाने पर गृह मंत्री अमित शाह का आभार जताया है। कंगना की मां ने कहा, ‘पूरे भारत की जनता की दुआएं उसके साथ है। मेरी बेटी पर मुझे गर्व है कि वह हमेशा सच्‍चाई के साथ है। हम केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री और अमित शाह जी का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्‍होंने मेरी बेटी को सुरक्षा दिया। हमलोग शुरू से कांग्रेस पार्टी के थे। हमारे दादाजी भी शुरू से कांग्रेसी थे। लेकिन फिर से हमें सपोर्ट मिला किसका अमित शाह जी का जिन्‍होंने मेरी बेटी को सपोर्ट किया। हम उनका धन्‍यवाद करते हैं। बेटी को मेरी दुआ है।’

कंगना की मां आश देवी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर का भी धन्‍यवाद किया। अमित शाह जी का कंगना को सुरक्षा देने के लिए धन्‍यवाद, यदि उसे सुरक्षा नहीं दी जाती तो पता नहीं उसके साथ क्‍या होता।

#kanganaranaut #asharanaut #amitshah #bmc

मनोरंजन

HOT : ये भारतीय मॉडल दिखती है बिकनी में बेहद खूबसूरत

Published

on

रूमा शर्मा का जन्म 6 अक्टूबर 1995 को दिल्ली में हुआ था। वह बहुत सारे व्यावसायिक विज्ञापनों में दिखाई दी हैं। रूमा सबसे हॉट भारतीय अभिनेत्री और मॉडल में से एक हैं।

 

 

उन्होंने 2016 में एक टेलीविजन सीरीज़ में एक अभिनेत्री के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

 

इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज़ और फिल्मों में भी अभिनय किया हैं। वे काफी आकर्षक बॉडी फिगर रखती है।

Continue Reading

Trending