Connect with us

मनोरंजन

ऑफिस तोड़े जाने के बाद बोलीं कंगना – बाबर याद रखे, मंदिर फिर बनेगा

Published

on

मुंबई। बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस को नोटिस देने के बाद तोड़ दिया। पाली हिल स्थित ऑफिस का निर्माण लागत करीब 48 करोड़ रुपए बताई जाती है। कंगना की बहन रंगोली के मुताबिक, इसका सपना उन्होंने 10 साल पहले देखा था।

एक्ट्रेस ने उनके दफ्तर को तोड़े जाने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा है, “जैसे ही मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट रवाना हुई, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडों ने अवैध तरीके से मेरी प्रॉपर्टी को तोड़ना शुरू कर दिया। मैंने महाराष्ट्र के गौरव के लिए अपना खून देने का वादा किया है। यह कुछ भी नहीं है, सबकुछ ले लो। लेकिन मेरा साहस हमेशा बढ़ेगा।”

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में अपने ऑफिस को राम मंदिर और बीएमसी को बाबर कहा। उन्होंने लिखा है, “मणिकर्णिका फिल्म्स में पहली फिल्म ‘अयोध्या’ की घोषणा हुई। यह मेरे लिए एक इमारत नहीं, राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है। आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा। राम मंदिर फिर टूटेगा, मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा। जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।”

#kanganaranaut #office #mumbai #shivsena #bmc

मनोरंजन

HOT : ये भारतीय मॉडल दिखती है बिकनी में बेहद खूबसूरत

Published

on

रूमा शर्मा का जन्म 6 अक्टूबर 1995 को दिल्ली में हुआ था। वह बहुत सारे व्यावसायिक विज्ञापनों में दिखाई दी हैं। रूमा सबसे हॉट भारतीय अभिनेत्री और मॉडल में से एक हैं।

 

 

उन्होंने 2016 में एक टेलीविजन सीरीज़ में एक अभिनेत्री के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

 

इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज़ और फिल्मों में भी अभिनय किया हैं। वे काफी आकर्षक बॉडी फिगर रखती है।

Continue Reading

Trending