Connect with us

मनोरंजन

कंगना को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, ट्वीट कर लिखा- मैं अमित शाह जी की आभारी हूं

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है। उनकी सुरक्षा में अब पुलिस के 11 जवान तैनात रहेंगे, जिनमें दो कमांडो भी होंगे। 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी।

कंगना ने खुद को मिली इस सुरक्षा को लेकर खुशी जताते हुए गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा, ‘ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा। मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।’

बता दें कि इस समय कंगना और सजाय राउत के बीच जुबानी जंग तेज़ हैं। संजय राउत ने कंगना को मुंबई में न घुसने की धमकी दी है। जबकि कंगना का कहना है कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं उनका जो करना है कर लो।

#kanganaranaut #bollywood #amitshah #security

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान की फेमस टिक टॉक स्टार ने छोड़ा देश, कहा- यहां के लोगों की मानसिकता खराब

Published

on

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की टिक टॉक स्टार जन्नत मिर्ज़ा लोगों से दुखी होकर जापान शिफ्ट हो गई हैं। जन्नत मिर्ज़ा को टिक टॉक वीडियो बनाने के चलते पाकिस्तान में ताने सुनने पड़ते थे। इतना ही नहीं लोग उनके वीडियो अश्लील कमेंट भी करते थे। हालांकि बीते दिनों पाकिस्तान सरकार ने टिक टॉक पर बैन लगा दिया था जिसका खुद जन्नत मिर्ज़ा ने समर्थन किया है।

जन्नत टिकटॉक पाकिस्तान की बड़ी स्टार हैं और भारत और अमेरिका समेत कई देशों में बहुत पॉपुलर हैं। भारत, पाकिस्तान, अमेरिका समेत कई देशों में टिकटॉक पर जन्नत के लाखों प्रशंसक हैं। जन्नत के इंस्टाग्राम पर भी 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पिछले कुछ सालों में टिकटॉक पूरी दुनिया में काफी ज्यादा हिट हुआ। जन्नत के पाकिस्तान छोड़कर जापान चले जाने की खबर के चलते उनके प्रशंसक दुखी हैं।

पाकिस्तान में टिकटॉक बैन होने से पहले ही जन्नत मिर्जा देश छोड़कर जापान शिफ्ट हो गईं। जन्नत ने कहा कि पाकिस्तान बहुत ही प्यारा और खूबसूरत है, लेकिन वहां के लोगों की मानसिकता बहुत ज्यादा खराब है और यही वजह है कि अब वो वापस नहीं आएंगी।

Continue Reading

Trending