Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ग्रेटर नोएडा में पड़ोसी ने किशोरी को कमरे में बुलाकर किया रेप

Published

on

Loading

ग्रेटर नोएडा में एक गांव में रहने वाली 14 साल की किशोरी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दरिंदगी की। मामला कोतवाली बीटा-2 का है। जहां एक युवक ने किशोरी को अपने कमरे पर माचिस देने के बहाने बुलाया, इसके बाद उसके साथ रेप किया।

@narendramodi_in अकाउंट हुआ हैक, ट्विटर की ओर से आया ये बयान

पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने मां-बाप से की, जिसके बाद उन्होंने इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि इस बीच नोएडा में रेप की घटनाएं तेज़ी से बढ़ रही है। इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है।

#greaternoida #rape #crime #Uttarpradesh

 

उत्तर प्रदेश

आज जारी होंगे यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे, यहां करें चेक

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। यूपी बोर्ड आज दोपहर में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परिणाम घोषित करने वाला है। रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट upresults.nic.in पर जारी किया जाएगा।

इसके अलावा छात्र upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर भी अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो जाएगा।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी किया जा रहा है।

Continue Reading

Trending