Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ में दो बसों की भीषण टक्कर में 6 की मौत, कई घायल

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह दो रोडवेज बसों की जोरदार टक्कर बस चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हुए हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इस हादसे में मारे गए यात्रियों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने प्रभावितों को तत्‍काल सहायता पहुंचाने का निर्देश दिया है।

यूपी के काकोरी में हुए बस हादसे में जिन 6 लोगों की मौत हुई है, प्रशासन ने उन सभी के नाम जारी कर दिए हैं। मृतक नितेश भारती की उम्र 20 साल, लकी सक्सेना 18 साल, राजेंद्र सक्सेना 48 साल और हरिराम की उम्र 40 वर्ष बताई गई है। वहीं एक अन्य मृतक डॉ. रामकिशन की उम्र का पता नहीं चला है। बस हादसे में एक अज्ञात महिला की भी मौत हुई है, जिसकी पहचान की जा रही है।

हादसा लखनऊ के काकोरी में हरदोई रोड पर सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लखनऊ से हरदोई की ओर जा रही रोडवेज बस ने ट्रक को ओवर टेक करने की कोशिश की। इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय बस की स्पीड 80 से ज्यादा था ऐसे में बाद ड्राइवर को संभलने का मौका ही नहीं मिला। हादसे के बाद रोडवेज बस चालक समेत तीन सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।

#lucknow #busaccident #hardoiroad #death

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड रिजल्ट: हाईस्कूल में सीतापुर की प्राची निगम तो इंटर में शुभम वर्मा ने किया, देखें टॉपर्स की लिस्ट

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। छात्र-छात्राएं आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में सीतापुर की प्राची निगम ने अपनी सफलता का परचम लहराते हुए टॉप किया है। वहीं, यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में शुभम वर्मा ने बाजी मारते हुए पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाया।

आप नीचे दी गई लिस्ट में 10वीं और 12वीं के टॉपर्स के नाम चेक कर सकते हैं।

हाईस्कूल के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

प्राची निगम- रैंक 1
दीपिका सोनकर- रैंक 2
नव्या सिंह- रैंक 3
स्वाती सिंह- रैंक 3
दीपांशी सिंह सेंगर रैंक 3
अर्पित तिवारी- रैंक 3

इंटरमीडिएट के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

शुभम वर्मा- रैंक 1
विषु चौधरी – रैंक 2
काजल सिंह- रैंक 2
राज वर्मा- रैंक 2
कशिश मौर्या- रैंक 2
चार्ली गुप्ता- रैंक 2
सुजाता पांडे- रैंक 2
शीतल वर्मा- रैंक 3
कशिश यादव- रैंक 3
आदित्य कुमार वर्मा- रैंक 3
अंकक्षा विश्वकर्मा- रैंक 3
पलक सिंह- रैंक 3

Continue Reading

Trending