Connect with us

खेल-कूद

जोफ्रा आर्चर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर 6 साल पहले ही कर दिया था ये सनसनीखेज ट्वीट!

Published

on

नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। उनके काफी पुराने ट्वीट्स अक्सर वायरल हो जाते हैं।

अब जोफ्रा आर्चर का एक छह साल पुराना ट्वीट लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच रहा है क्योंकि इस ट्वीट में जोफ्रा आर्चर ने रिया का जिक्र किया है। जोफ्रा आर्चर ने 14 जुलाई 2014 को ट्वीट किया था,”रिया और टेसल।” टेसल का मतलब होता है पर्दे या उस तरह की किसी चीज को एक ढीले गांठ से बांधे जाने वाला रेशमी गुच्छा, आम भाषा में कहे तो लटकन।

जोफ्रा आर्चर के इस ट्वीट के सामने आने के बाद लोग उन्हें टाइम मशीन भी कह रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब जोफ्रा आर्चर का कोई ट्वीट इस तरह से वायरल हुआ है या फिर उन्हें उनके ट्वीट के कारण टाइम मशीन कहा गया हो. इससे पहले भी कई मौके पर जोफ्रा आर्चर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहे हैं।

#jofraarcher #england #rheachakrawarty #sushantsinghrajpoot

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending