Connect with us

नेशनल

Sushant Singh Rajput Case : CBI आज कर सकती है रिया से पूछताछ

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शन‍िवार को सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थ‍ित डूप्लेक्स पहुंची थी, जहां क्राइम सीन री-क्रिएट किया गया था।

14 जून को सुशांत की मौत वाले दिन उनके घर में मौजूद हाउसकीपर नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत से दोबारा बयान लिए गए हैं।

दिल्ली के नमूने यहां आकर पूछते हैं कि बताएं आपने क्या-क्या किया: योगी आदित्यनाथ

अब इस मामले में रव‍िवार को सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है।

केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।उन्होंने रिया पर सुशांत की मौत का जिम्मेदार, पैसों की हेराफेरी समेत अन्य आरोप लगाए हैं।

#rhea #sushant #SSR #Justiceforssr #BMC #CBI

नेशनल

देश की जनता से बोले पीएम मोदी- लॉकडाउन भले चला गया हो, वायरस नहीं गया है

Published

on

नई दिल्ली। पीएम मोदी की आज शाम एक बार फिर देश की जनता को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने की सलाह दी। पीएम ने कहा कि थोड़ी सी लापरवाही हमारी खुशियों को कम कर सकती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमें यह भूलना नहीं है कि लॉकडाउन भले चला गया हो, वायरस नहीं गया है। बीते 7-8 महीनों में, प्रत्येक भारतीय के प्रयास से, भारत आज जिस संभली हुई स्थिति में हैं, हमें उसे बिगड़ने नहीं देना है और अधिक सुधार करना है। आज देश में रिकवरी रेट अच्छी है। आज हमारे देश में कोरोना मरीजों के लिए 90 लाख से ज्यादा बेड्स उपलब्ध है। 12 हजार कोरोना सेंटर्स हैं। धीरे-धीरे आर्थिक गतिविधियां बढ़ रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमें ये भूलना नहीं है कि लॉकडाउन भले चला गया हो, वायरस नहीं गया है। उन्होंने कहा, ”जब तक सफलता पूरी न मिल जाए, लापरवाही नहीं करनी चाहिए। जब तक इस महामारी की वैक्सीन नहीं आ जाती, हमें कोरोना से अपनी लड़ाई को कमजोर नहीं पड़ने देना है।

उन्होंने कहा, “बरसों बाद हम ऐसा होता देख रहे हैं कि मानवता को बचाने के लिए युद्धस्तर पर काम हो रहा है। अनेक देश इसके लिए काम कर रहे हैं। हमारे देश के वैज्ञानिक भी वैक्सीन के लिए जी-जान से जुटे हैं। भारत में अभी कोरोना की कई वैक्सीन्स पर काम चल रहा है। इनमें से कुछ एडवान्स स्टेज पर हैं।”

 

 

 

Continue Reading

Trending