Connect with us

प्रादेशिक

विकास दुबे के बेटों से पूछताछ करेगी पुलिस

Published

on

कानपुर। कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भी इस मामले की गूँज अभी थमी नहीं है। पुलिस अब विकास दुबे के दोनों बेटों से पूछताछ करने का मन बना रही है। विकास दुबे के दोनों बेटे कथित तौर पर अपनी मां ऋचा दुबे के साथ 29 जून को अमर दुबे की शादी में शामिल होने के लिए बिकरू गांव गए थे।

जांच अधिकारी दधिबाल तिवारी के कहा, “हमें वायरल तस्वीरों के माध्यम से पता चला है कि विकास की पत्नी ऋचा, अपने दो नाबालिग बेटों के साथ 29 जून को अमर दुबे के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए बिकरू गांव गई थीं। वे लखनऊ लौटने से पहले 1 जुलाई तक बिकरू गांव में ठहरे थे।”

एसपी देहात बृजेश श्रीवास्तव ने कहा, “ऐसे इनपुट मिले थे कि विकास का एसएचओ चौबेपुर विनय तिवारी के साथ आमना-सामना हुआ था, जो एक जुलाई को राहुल तिवारी पर जानलेवा हमले की जांच करने बिकरू गांव गए थे, उस वक्त विकास दुबे के दोनो बेटे भी मौजूद थे। इसकी जांच पड़ताल करने के लिए पुलिस की एक टीम लखनऊ जाकर उनके बेटों से पूछताछ करेगी।”

विनय तिवारी को बाद में सस्पेंड कर दिया गया और बिकरू हत्याकांड के आरोपियों के साथ मिलीभगत के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया गया था। राहुल तिवारी पर 1 जुलाई को हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस 3 जुलाई को विकास को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी, तभी विकास और उसके सहयोगियों ने 8 पुलिसकर्मी को मौत के घाट उतार दिया।

नेशनल

बिहार के कैमूर जिले में गरजे सीएम योगी, साधा लालू पर निशाना

Published

on

By

बिहार के कैमूर जिले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपनी पहली रैली की है।

मुरलीधरन की छोड़ी फिल्म तो एक्टर की बेटी को मिली रेप की धमकी

रैली के दौरान उन्होंने मोदी सरकार की ओर से किए गए कामों को गिनाया तो साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला भी बोला।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने आतंकवाद को समाप्त किया और पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मार गिराया।

#Bihar #yogiadityanath #biharelections #bjp

Continue Reading

Trending