Connect with us

खेल-कूद

संन्यास के एलान के बाद मैं और धोनी गले लगकर खूब रोए: रैना

Published

on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। दोनों अब नीली जर्सी में नजर नहीं आएंगे। हालांकि धोनी और रैना आईपीएल खेलते रहेंगे। सुरेश रैना ने बताया है कि उन्होंने और धोनी ने संन्यास लेने की योजना पहले से ही बना ली थी और इसके ऐलान के बाद दोनों गले मिलकर रोए थे।

एक अखबार के मुताबिक, रैना ने उसके साथ बातचीत में कहा, ”हम दोनों ने पहले से ही शनिवार को संन्यास लेने की योजना बना ली थी। मुझे पता था कि माही चेन्नई में संन्यास के ऐलान के लिए आ रहे हैं तो मैंने भी खुद को पूरी तरह से तैयार कर लिया।

रैना ने कहा, मैं सीएसके के चार्टर्ड प्लेन से 14 अगस्त को पीयूष चावला, दीपक चाहर और कर्ण शर्मा के साथ रांची पहुंचा। वहां से माही भाई और मोनू सिंह हमारे साथ हो लिए, हम सब चेन्नई पहुंचे। जहां प्लान के मुताबिक़ पहले धोनी ने संन्यास का एलान किया तो वहीँ उसके बाद मैंने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इसके बाद हम दोनों गले लगकर खूब रोए और रात में पार्टी भी की।

#mahendrasinghdhoni #sureshraina #teamindia #retirement

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending