Connect with us

करियर

आई.बी.एस. बिज़नेस स्कूल ने आयोजित किया ‘हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट’ प्रोग्राम

Published

on

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में आई.बी.एस बिज़नेस स्कूल ने हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट प्रोग्राम आयोजित किया है।आई.बी.एस भारत के उच्चतम बिज़नेस स्कूल में से एक है, जिसने हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट प्रोग्राम ऑनलाइन प्लेटफार्म वेबिनार के जरिए 14अगस्त 2020 को आयोजित किया।

आई.सी.एफ.आई बिज़नेस स्कूल 1995 से स्थापित है,जिसके 9 कैंपस भारत के विभिन शहरों (हैदराबाद, मुंबई, गुरुग्राम, बैंगलौर, पुणे ,कोलकता ,अहमदाबाद ,देहरादून और जयपुर) में हैं।यहाँ से अभी तक 55,000 से भी ज़्यादा विद्यार्थियों ने अपनी प्रबन्धन की पढ़ाई की है और देश और विदेश के कई संस्थानों में कार्यरत हैं।

 

प्रोफेसरएस.सी. शर्मा- डायरेक्टर , डॉ. अनुपमारैना -डिप्टी डायरेक्टर प्लेसमेंट , डॉ. तवलीनकौर- एसोसिएट डीन आई .बी.एस गुरुग्राम ने“एनरिच्मेंट ऑफ़ टीचिंग एबिलिटी थ्रू ऑनलाइन मोड”विषय पर हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट प्रोग्राम आयोजित किया। डॉ. तवलीन कौरने उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के कई संस्थानों ,कॉलेजों व विश्व विद्यालय के प्रोफेसर व एच.ओ.डी को उपरोक्त विषय पर जानकारी दी।

मि.अभिषेक बाजपेई- डिप्टी चीफ मैनेजर आई.बी.एस बिज़नेस स्कूल ने वक्ता प्रोफेसर एस.सी. शर्मा- डायरेक्टर , डॉ. अनुपमा रैना -डिप्टी डायरेक्टर प्लेसमेंट , डॉ. तवलीन कौर- एसोसिएट डीन आई .बी .एस गुरुग्राम व उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के 90 संस्थानों / विश्वविद्यालय के आए 121 प्रतिभागी प्रोफेसर सदस्यों का स्वागत व परिचय दिया।

डॉ. तवलीन कौर- एसोसिएट डीन आई.बी.एस गुरुग्राम जो डॉक्ट्रेट की डिग्री से सम्मानित हैं। इन्हें कई वर्षों का शैक्षणिक व रिसर्च काअनुभव है और इन्होंने कई बड़े बिज़नेस कॉलेजों में रिसर्च एवं फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम को सफलतापूर्वक संपन्न किया है।

मि. तनुज जेटली रीजनल मैनेजर आई.बी.एस बिज़नेस स्कूल ने प्रोफेसर एस.सी. शर्मा- डायरेक्टर ,डॉ. अनुपमा रैना -डिप्टी डायरेक्टर प्लेसमेंट ,डॉ. तवलीन कौर- एसोसिएट डीन आई.बी.एस गुरुग्राम व सभी प्रतिभागी प्रोफेसरों का धन्यवाद दिया है।

Continue Reading

करियर

यूपी में आज से नहीं खुलेंगे स्कूल, योगी सरकार ने कोरोना को लेकर लिया बड़ा फैसला

Published

on

By

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेकोविड-19 के सम्बन्ध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ  बैठक की है।

मगर हिल, गुरुंग हिल, रेकिन ला, रेजांग ला और मुखपारी अब भारत के कब्ज़े में

बैठक में सीएम योगी ने स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ करने व संक्रमण से बचाव के लिए जनजागरूकता के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए कक्षा 9 से 12 तक के विद्यालय भी अभी नहीं खोले जाएंगे। केंद्र सरकार ने अनलॉक-4 में 21 सितंबर से विद्यार्थियों को स्कूलों में शिक्षकों से मार्गदर्शन के लिए बुलाने के लिए छूट दी थी, लेकिन बढ़ते कोरोना मामलों के कारण अभी यूपी  में इस पर रोक लगाई गई है।

#corona #covid19 #cmyogiadityanath  #Uttarpradesh

 

Continue Reading

Trending