Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

भद्दा बयान : मौत के बाद मोदी-ट्रंप से भी ज्यादा लोकप्रिय हो गए सुशांत – माजिद मेमन

Published

on

Loading

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता माजिद मेमन ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भद्दा बयान दे दिया है। माजिद मेमन ने कहा है कि सुशांत अपने जीवन में उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए है।

एनसीपी नेता ने कहा, ‘प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है।’ इसके साथ साथ उन्होंने इस मुद्दे पर कई सवाल भी खड़े किए हैं।

जन्माष्टमी स्पेशल : सिर्फ भगवान ही नहीं, क्यों सबसे महान भी हैं श्री कृष्ण, जानिए पूरी कहानी

मेमन ने कहा कि जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता बनाई रखनी पड़ती है। महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में उठाए जा रहे हर कदम को सार्वजनिक करना सच्चाई पर प्रभाव डालता है।

#NCP #sushantsinghrajput #SSR #PMMODI #TRUMP

नेशनल

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने नागपुर में डाला वोट, सभी से मतदान करने की अपील की

Published

on

Loading

नागपुर। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने शुक्रवार सुबह रेशिमबाग के पास एक मतदान केंद्र पर मतदान किया।आरएसएस प्रमुख मतदान केंद्र पर सबसे पहले पहुंचने वालों में से थे। मतदान शुरू होने से पहले उन्होंने लगभग 15 मिनट तक इंतजार किया। वह अपना वोट डालने के लिए अंदर गए और उसके तुरंत बाद बाहर निकले और गर्व के साथ अपनी स्याही लगी उंगली को दिखाया।

मोहन भागवत ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने आज अपना पहला व्यक्तिगत कर्तव्य निभाया है। उन्होंने सभी लोगों से एक नागरिक के रूप में अपना वोट डालने का आह्वान करते हुए कहा, “यह उनका अधिकार भी है और कर्तव्य भी है।”

सभी लोगों को राष्ट्र के हित में मतदान करना चाहिए। आप अपने वोट के माध्यम से, अगले पांच वर्षों के लिए देश का भविष्य तय करते हैं। 100 प्रतिशत मतदान होना चाहिए, इसलिए देशहित में सभी को मतदान अवश्य करना चाहिए।

नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी इंडिया-एमवीए-कांग्रेस उम्मीदवार विकास ठाकरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव का पहला चरण पांच निर्वाचन क्षेत्रों- नागपुर, चंद्रपुर, भंडारा-गोंदिया, रामटेक (एससी) और गढ़चिरौली-चिमूर (एसटी) में सुबह 7 बजे शुरू हुआ। बड़ी संख्या में लोग मतदान के लिए पहुंच रहे हैं।

Continue Reading

Trending