Connect with us

मनोरंजन

संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में है तकलीफ

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद शनिवार शाम मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टरों ने कहा कि उनकी स्वास्थ्य की स्थिति फिलहाल स्थिर है और डरने की कोई बात नहीं है।

अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा, ‘कोविड-19 के लिए उनके एंटीजन परीक्षण में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई। वह बिल्कुल ठीक हैं और सांस में थोड़ी तकलीफ का उपचार किया जा रहा है।

संजय दत्त ने ट्विटर पर लिखा, ‘ सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। मैं ‘चिकित्सकीय निगरानी’ में हूं। कोविड-19 रिपोर्ट में संक्रमण नहीं निकला है।

उन्होंने लिखा, ‘ लीलावती अस्पताल में शानदार डॉक्टरों, नर्सों और कर्मियों की मदद और देखभाल से मैं (ठीक होकर) एक या दो दिन में घर लौट जाऊंगा। आपकी शुभेच्छओं के लिए धन्यवाद। कृपया आप सभी सुरक्षित रहें।

संजय दत्त फिलहाल 61 साल के हैं। उन्होंने हाल ही में अपना 61 वां जन्मदिन मनाया। उनकी नवीनतम फिल्म ‘सड़क 2’ हॉट स्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म महेश भट्ट द्वारा निर्देशित सड़क का सीक्वल है।

प्रादेशिक

एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, आ रहा अनूठा रियलटी शो ‘उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन’

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश किसी भी मायने मे किसी राज्य से कम नहीं है, फिर चाहे वह एंटरटेनमेंट और कला मे कुछ नया करने की बात ही क्यूं न हो। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और एक्मे एंटरटेनमेंट एक ऐसा रियलिटी शो “उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन” ले कर आ रहा है जिसमे उत्तर प्रदेश के चुनिंदा शख्शियत प्रतिभाग करेंगे और यह सन्देश देने की कोशिश करेंगे की टैलेंट किसी भी चीज का मोहताज नहीं होता। ज़रुरत होती है मेहनत और दृंढ इच्छा शक्ति की।

इसी सिलसिले मे प्रेस वार्ता का आयोजन विंग्स ऑफ़ फायर क्लब मे हुआ। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ विपिन अग्निहोत्री ने इस मौके पर बताया कि अपनी तरह के इस अनूठे शो मे प्रतिभागियों को तीन दिन के लिए एक जगह पर लॉक कर दिया जायेगा और कई प्रकार के टास्क दिए जायेंगे।

एक्मे एंटरटेनमेंट के राज मेहता के मुताबिक इस शो की सबसे बड़ी ख़ास बात यह है की इसमें न केवल अनुभवी लोग जिन्हे सब लोग जानते है वह अपनी छठा बिखेरेंगे, साथ ही साथ नयी प्रतिभाओ को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच मिलेगा।

उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन मे जो प्रतिभागी प्रतिभाग कर रहे उनके नाम है राजनीतिज्ञ और समाज सेवी मेजर आशीष चतुर्वेदी, समाजसेवी और रंगकर्मी सीमा मोदी, फैशन मॉडल श्रद्धा दुबे, एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर, भोजपुरी एक्ट्रेस कीर्ति शुक्ला, डॉ सुकांक्षा आर्या, सेलिब्रिटी डिज़ाइनर ओमदीप मोतियानी, मैक्स इमर्जिंग स्टार विंनर अहमद ग़ज़ाली, एक्टर और समाजसेवी अंशुमान दुर्रानी, नवोदित मॉडल पूजा मिश्रा, कुमान्शी मिश्रा और रीमा पासवान।

Continue Reading

Trending