Connect with us

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर बताई थी वजह

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया। अपने लाइव वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘कोई जब मरने की राह चुनता है, तो उससे पहले वह किसी अपने को बताता है तो वह कहता है कि मुझे क्यों बता रहे हो तुम्हें कुछ हो जाएगा तो मैं फंस जाऊंगा।’ ये वीडियो एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव में एक्ट्रेस ने कई बातें कीं जिनमें वह हताश लग रही थीं।

अपने दिल की बात कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए, हां ऐसे बनो कि आप पर लोगों को भरोसा हो जाए, पर आप किसी पर भरोसा मत करो। मुझे कई बार धोखे मिले हैं। जब कोई मरता है तो उसके मरने के बाद लोग कहते हैं- अरे पहले क्यों नहीं बताया, हम कुछ करते। कोई कुछ नहीं करता। जब पहले बताते हैं तो लोग कहते हैं कि हमें क्यों बता रहे हो हम फंस जाएंगे।’रिपोर्ट्स के मुताबिक-एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

#anupamapathak #actress #suicide #facebook

प्रादेशिक

एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, आ रहा अनूठा रियलटी शो ‘उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन’

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश किसी भी मायने मे किसी राज्य से कम नहीं है, फिर चाहे वह एंटरटेनमेंट और कला मे कुछ नया करने की बात ही क्यूं न हो। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और एक्मे एंटरटेनमेंट एक ऐसा रियलिटी शो “उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन” ले कर आ रहा है जिसमे उत्तर प्रदेश के चुनिंदा शख्शियत प्रतिभाग करेंगे और यह सन्देश देने की कोशिश करेंगे की टैलेंट किसी भी चीज का मोहताज नहीं होता। ज़रुरत होती है मेहनत और दृंढ इच्छा शक्ति की।

इसी सिलसिले मे प्रेस वार्ता का आयोजन विंग्स ऑफ़ फायर क्लब मे हुआ। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ विपिन अग्निहोत्री ने इस मौके पर बताया कि अपनी तरह के इस अनूठे शो मे प्रतिभागियों को तीन दिन के लिए एक जगह पर लॉक कर दिया जायेगा और कई प्रकार के टास्क दिए जायेंगे।

एक्मे एंटरटेनमेंट के राज मेहता के मुताबिक इस शो की सबसे बड़ी ख़ास बात यह है की इसमें न केवल अनुभवी लोग जिन्हे सब लोग जानते है वह अपनी छठा बिखेरेंगे, साथ ही साथ नयी प्रतिभाओ को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच मिलेगा।

उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन मे जो प्रतिभागी प्रतिभाग कर रहे उनके नाम है राजनीतिज्ञ और समाज सेवी मेजर आशीष चतुर्वेदी, समाजसेवी और रंगकर्मी सीमा मोदी, फैशन मॉडल श्रद्धा दुबे, एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर, भोजपुरी एक्ट्रेस कीर्ति शुक्ला, डॉ सुकांक्षा आर्या, सेलिब्रिटी डिज़ाइनर ओमदीप मोतियानी, मैक्स इमर्जिंग स्टार विंनर अहमद ग़ज़ाली, एक्टर और समाजसेवी अंशुमान दुर्रानी, नवोदित मॉडल पूजा मिश्रा, कुमान्शी मिश्रा और रीमा पासवान।

Continue Reading

Trending