Connect with us

मनोरंजन

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से मुंबई के ईडी दफ्तर में पूछताछ जारी

Published

on

मुंबई। सुशांत सिहं राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय के (ईडी) दफ्तर में पूछताछ चल रही है। आज वे प्रवर्तन निदेशालय के सवालों के जबाव देने के लिए मुंबई स्थित दफ्तर पहुंची। ईडी ने इस मामले में रिया के खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया है।

दरअसल, सुशांत केस के सिलसिले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 7 अगस्त पूछताछ के लिए मुंबई में पेश होने का नोटिस भेजा था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आर्थिक पहलू से जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम रिया की संपत्ति को खंगाल रही है। वहीं, ED ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया है। जांच एजेंसी ने सुशांत के साथ रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी कल यानी 8 अगस्त को बुलाया है।

#riyachakravarthi #ed #sushantsinghrajpoot

प्रादेशिक

एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, आ रहा अनूठा रियलटी शो ‘उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन’

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश किसी भी मायने मे किसी राज्य से कम नहीं है, फिर चाहे वह एंटरटेनमेंट और कला मे कुछ नया करने की बात ही क्यूं न हो। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और एक्मे एंटरटेनमेंट एक ऐसा रियलिटी शो “उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन” ले कर आ रहा है जिसमे उत्तर प्रदेश के चुनिंदा शख्शियत प्रतिभाग करेंगे और यह सन्देश देने की कोशिश करेंगे की टैलेंट किसी भी चीज का मोहताज नहीं होता। ज़रुरत होती है मेहनत और दृंढ इच्छा शक्ति की।

इसी सिलसिले मे प्रेस वार्ता का आयोजन विंग्स ऑफ़ फायर क्लब मे हुआ। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ विपिन अग्निहोत्री ने इस मौके पर बताया कि अपनी तरह के इस अनूठे शो मे प्रतिभागियों को तीन दिन के लिए एक जगह पर लॉक कर दिया जायेगा और कई प्रकार के टास्क दिए जायेंगे।

एक्मे एंटरटेनमेंट के राज मेहता के मुताबिक इस शो की सबसे बड़ी ख़ास बात यह है की इसमें न केवल अनुभवी लोग जिन्हे सब लोग जानते है वह अपनी छठा बिखेरेंगे, साथ ही साथ नयी प्रतिभाओ को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच मिलेगा।

उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन मे जो प्रतिभागी प्रतिभाग कर रहे उनके नाम है राजनीतिज्ञ और समाज सेवी मेजर आशीष चतुर्वेदी, समाजसेवी और रंगकर्मी सीमा मोदी, फैशन मॉडल श्रद्धा दुबे, एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर, भोजपुरी एक्ट्रेस कीर्ति शुक्ला, डॉ सुकांक्षा आर्या, सेलिब्रिटी डिज़ाइनर ओमदीप मोतियानी, मैक्स इमर्जिंग स्टार विंनर अहमद ग़ज़ाली, एक्टर और समाजसेवी अंशुमान दुर्रानी, नवोदित मॉडल पूजा मिश्रा, कुमान्शी मिश्रा और रीमा पासवान।

Continue Reading

Trending