Connect with us

मुख्य समाचार

सुशांत केस की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस को मुंबई पुलिस से नहीं मिल रही मदद

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बेटे की मौत को लेकर एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच को लेकर मुंबई में है। हालांकि पटना पुलिस की टीम को वहां मुम्बई पुलिस का बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही है। पटना पोलोके कभी ऑटो में तो कभी स्टार्स की कारों में जांच के लिए इधर उधर जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पुलिस जांच के पटना पुलिस की टीम का बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही है जिसके बाद पटना पुलिस टीम आने-जाने के लिए बीएमडब्ल्यू और जगुआर से लेकर ऑटो-रिक्शा और बाइक तक का इस्तेमाल कर रही है।

गुरुवार को पटना पुलिस को एक सफेद BMW कार में बांद्रा में कोटक महिंद्रा बैंक में देखा गया। जब लग्जरी कार में सवार पुलिस का वीडियो मीडिया में आई, तो टीम ने लक्जरी कार को छोड़ ऑटो-रिक्शा को चुना। उसी शाम पटना पुलिस की यही टीम सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के घर जगुआर कार में पहुंची।

वहीं इससे एक दिन पहले पटना पुलिस मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर, एक वरिष्ठ अधिकारी से मुलाकात करने बाइक सर पहुंची। हालांकि यह मुलाकात तो नहीं हो पाई।

प्रादेशिक

अब से निजी क्षेत्र के स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा 50 लाख के बीमा का लाभ

Published

on

By

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने बड़ा ऐलान किया है, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत रु 50 लाख के बीमा का लाभ अब बिहार में निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा।

सरकार के मुताबिक ये लाभ ज़िला प्रशासन द्वारा चिह्नित अस्पतालों को ही मिलेगा और इसी क्रम में 120 निजी अस्पताल चिह्नित किए गए हैं।

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

इस ऐलान के बाद निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को बड़ी राहत मिली है और सभी सरकार के इस फैसले को सराह रहे हैं।

#bihar #covid19 #corona #healthworkers

Continue Reading

Trending