Connect with us

प्रादेशिक

अनलॉक 3 की गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करवाएं अधिकारी: योगी आदित्यनाथ

Published

on

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि अनलॉक 3 की गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करवाया जाए इसमें किसी भी तरह की कोताही न बरती जाए। उन्होंने अतिरिक्त एम्बुलेंस वाहनों की व्यवस्था पर जोर देते हुए इसके  लिए  सीएसआर फण्ड का उपयोग करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को उच्चस्तरीय बैठक में यह निर्देश दिए।  उन्होंने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए प्रत्येक स्तर पर पूरी सावधानी व सतर्कता बरतना आवश्यक है। इसके मद्देनजर, लोगों को संक्रमण से बचाव के सम्बन्ध में निरन्तर जागरूक किया जाए।

जागरूकता अभियान में मास्क के अनिवार्य उपयोग तथा दो गज की दूरी को बनाये रखने के सम्बन्ध में आमजन को जानकारी अवश्य दी जाए। अधिक से अधिक लोगों को आरोग्य सेतु एप तथा आयुष कवच कोविड एप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित किया जाए

प्रादेशिक

अब से निजी क्षेत्र के स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा 50 लाख के बीमा का लाभ

Published

on

By

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने बड़ा ऐलान किया है, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत रु 50 लाख के बीमा का लाभ अब बिहार में निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा।

सरकार के मुताबिक ये लाभ ज़िला प्रशासन द्वारा चिह्नित अस्पतालों को ही मिलेगा और इसी क्रम में 120 निजी अस्पताल चिह्नित किए गए हैं।

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

इस ऐलान के बाद निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को बड़ी राहत मिली है और सभी सरकार के इस फैसले को सराह रहे हैं।

#bihar #covid19 #corona #healthworkers

Continue Reading

Trending