Connect with us

प्रादेशिक

पांच अगस्त के दिन अपने घर या मंदिर में हवन-पूजन करें देशवासी: कुशाग्र वर्मा

Published

on

लखनऊ| कुशाग्र वर्मा – महानगर उपाध्यक्ष (सक्षम) ने कहा कि भारत के लिए ये दोगुनी ख़ुशी का विषय है कि राफेल विमान भारतीय सेना में शामिल हो गए हैं जिससे भारत की रक्षा शक्ति मजबूत हो गई है। इसके लिए मैं पीएम मोदी, दिवंगत पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और तत्कालीन रक्षमंत्री राजनाथ सिंह का धन्यवाद करता हूँ।

इसके साथ-साथ प्रभु राम के भक्तों को जिस तारीख का इंतजार था वो आ गई है। पांच अगस्त को हम सभी के आराध्य प्रभु श्रीराम के पावन मंदिर का शिलान्यास होना है। उसी दिन से मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होगा। इसके लिए मैं माननीय नरेंद्र मोदी जी व केंद्र की मोदी सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूँ। पांच अगस्त का दिन भारतीय इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाना तय हुआ है।

राम मंदिर की लड़ाई में जो शहीद हुए हैं उनको मैं सलाम करना चाहता हूँ। इसके साथ मैं अपने मित्रों से एक गुजारिश करना चाहता हूं कि कोरोना के चलते ये संभव नहीं है कि हम राम मंदिर के शिलान्यास के कार्यक्रम में शामिल हों। ऐसे में पांच अगस्त अपने घर में या मंदिर में जाकर हवन पूजन करें।

#kushagraverma #bjp #rammandir #ayodhya

प्रादेशिक

अब से निजी क्षेत्र के स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा 50 लाख के बीमा का लाभ

Published

on

By

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने बड़ा ऐलान किया है, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत रु 50 लाख के बीमा का लाभ अब बिहार में निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा।

सरकार के मुताबिक ये लाभ ज़िला प्रशासन द्वारा चिह्नित अस्पतालों को ही मिलेगा और इसी क्रम में 120 निजी अस्पताल चिह्नित किए गए हैं।

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

इस ऐलान के बाद निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को बड़ी राहत मिली है और सभी सरकार के इस फैसले को सराह रहे हैं।

#bihar #covid19 #corona #healthworkers

Continue Reading

Trending