Connect with us

प्रादेशिक

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- उसने बेटे के अकाउंट से निकाले थे 15 करोड़ रु

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। इस एफआईआर में केके सिंह ने रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में ये कहते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। इनमें एक आरोप ये है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रु निकाले थे। ये रकम एक महीने के अंदर निकाली गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के कोटक महिंद्रा बैंक के खाता नंबर 1011972591 की पूरी जांच अब पटना पुलिस की एसआईटी करेगी। पिछले एक साल में किन-किन लोगों के बैंक खातों में सुशांत के खाते से रकम ट्रांसफर की गयी, इसका पता पुलिस टीम लगायेगी। सूत्रों की मानें तो बकायदा उन लोगों से पूछताछ भी की जायेगी। सटीक जवाब नहीं मिलने पर उन पर गाज भी गिर सकती है।

सुशांत के पिता ने पुलिस को यह जानकारी दी है कि एक साल के अंदर 15 करोड़ रुपये उनके बेटे के खाते से ट्रांसफर किये गये हैं। जिस बैंक में सुशांत का खाता था वहां से पुलिस टीम पूरी जानकारी लेगी।

#sushantsinghrajpoot #riya #kksingh

प्रादेशिक

MUMBAI : सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस बड़े एक्टर ने की खुदकुशी

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब एक और एक्टर ने खुदकुशी कर ली है। कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका हुआ मिला है।

समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा, वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी। अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इस जूस को पीते ही हल्क से भी ज़्यादा ताकत आ जाएगी, कर सकेंगे हर ‘काम’

अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। समीर ने ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम किया था। वो टीवी की दुनिया के जाने माने कलाकार थे।

#Sameersharma #suicide #sushantsinghrajput #bollywood

Continue Reading

Trending