Connect with us

नेशनल

सुशांत के पिता ने एक्टर की दोस्त रिया पर लगाए बड़े आरोप

Published

on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए जो आरोप लगाए हैं, उनमें से चार सुशांत के सो कॉल्ड “डिप्रेशन” को लेकर ही है।

1. 2019 से पहले जब मेरे बेटे सुशांत सिंह कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी, तो रिया के संपर्क में आने के बाद अचानक या हुआ? सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?

2. उसका दिमागी इलाज चल रहा था तो इस संबंध में हमसे कोई लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई, क्योंकि जब कोई मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं। इसकी जांच करवाई जाए?

UP : कोरोना के चलते प्रदेश में 24 घंटे में 31 लोगों ने तोड़ा दम, 3578 संक्रमित मिले

 

3. इस दौरान जिन-जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डॉक्टर भी रिया के साथ साजिश में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या इलाज किया था? कौन सी दवाईयां मेरे बेटे को दी थीं?

4. जब रिया को पता चला कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना और उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाने और मेरे बेटे को उस नाजुक हालात में अकेला छोड़ देने और उससे हर तरह के संपर्क तोड़ लेने के कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली।

#ssr #sushantsinghrajput #bollywood #rhea

अन्तर्राष्ट्रीय

मगर हिल, गुरुंग हिल, रेकिन ला, रेजांग ला और मुखपारी अब भारत के कब्ज़े में

Published

on

By

#India #china #lac #indianarmy #ladakh  #gurunghill
Continue Reading

Trending