Connect with us

प्रादेशिक

देखते ही देखते अवैध शराब से लदी कार बन गई आग का गोला

Published

on

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर देर रात अवैध शराब से भरी जायलो कार हादसे का शिकार होने के बाद आग का गोला बन गई।

बताया जा रहा कार में अवैध शराब भरी हुई थी जिसके चलते हादसे के बाद भीषण आग की लपटों से कार घिर गई। सड़क पर कार में विकराल आग को देखकर राहगीरों में हड़कम्प मच गया।

7364 किलोमीटर की हवाई दूरी तय करके भारत आएंगे 05 रफाल विमान

हादसे में कार सवार लोग किसी तरह जान बचाकर फरार हो गए। सूचना पर पहुची पुलिस ने फायर टीम की मदद से आग पर काबू पाया।

कार सवार दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई। कार सवारो की तलाश में पुलिस जुट गई है।

#uttarpradesh #roadaccident #illegalliquor #Lucknowagraexpressway

प्रादेशिक

हापुड़ में छह साल की बच्ची से रेप के आरोपी पर 50 हजार रु का इनाम घोषित

Published

on

हापुड़। यूपी के हापुड़ में छह साल की बच्ची के साथ रेप का आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। दरिंदे से बच्ची के साथ इस वारदात को बीते गुरुवार को अंजाम दिया जब वो अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसने बच्ची का अपहरण करने के बाद उसके साथ दरिंदगी की और घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। बच्ची अभी मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती है और उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार रु का इनाम घोषित किया है।

लड़की के पिता और पड़ोसियों के बयान के आधाार पर बनाए गए तीन स्कैचों को जारी किया गया है। हालांकि अभी कोई भी पुलिस अधिकारी आरोपी की गिरफ्तारी में हो रही देरी के बारे में बोलने के लिए तैयार नहीं है। इस बीच पुलिस के एक प्रवक्ता ने सर्च ऑपरेशन के फोटोग्राफ को जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि पुलिस बच्ची के साथ दुष्कर्म वाली जगह पर आरोपी को तलाश रही है।

पुलिस ने कहा, जो भी इस आरोपी के बारे में बताएगा, उसे 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। आरोपी की सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की जाएगी। पीड़िता का गढ़ मुक्ते श्वर में उसके घर के बाहर मोटरसाइकिल पर सवाल एक व्यक्ति ने अपरहरण कर लिया था। जिसके बाद उसके अभिभावक ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया। बच्ची को अगले दिन अचेत अवस्था में उसके गांव के करीब झाड़ियों में पाया गया। मेडिकल परीक्षण से उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद उसे मेरठ में विशेष अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी कम से कम एक बार सर्जरी हो चुकी है।

#hapur #hapurrape #police #uttarpradesh

Continue Reading

Trending