Connect with us

प्रादेशिक

किन-किन लोगों के हाथ आ सकता है Vikas Dubey पर रखा गया पांच लाख का इनाम, जानिए

Published

on

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के निर्गम द्वार से कुख्यात अपराधी विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि उज्जैन पुलिस इस कार्यवाही को लेकर विकास दुबे को अभिरक्षा में लिए जाने की बात स्वीकार रही है। पुलिस ने उज्जैन में अधिकृत रूप से कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं किया था। इसके अलावा अधिकृत गिरफ्तारी भी नहीं ली थी।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे पर रुपए 5 लाख का इनाम रखा था।यूपी पुलिस के अधिकारियों ने उज्जैन पुलिस से पूछा था कि यह इनाम किसे दिया जाए ? इसे लेकर जांच कमेटी बनाई गई थी। जांच कमेटी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह चौहान, आकाश भूरिया और रुपेश द्विवेदी को शामिल किया गया।

फिल्म निर्माता – निर्देशक विशाल भारद्वाज ने की सीएम त्रिवेंद्र से मुलाकात, कह दी ये बात

इस कमेटी ने सभी बिंदुओं पर पड़ताल करने के बाद कुछ महत्वपूर्ण निष्कर्ष निकाले हैं। इसके बाद दो दर्जन लोगों के नाम सामने आए हैं। इन्हें स्वीकृति के लिए आला अधिकारियों को भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन के बाद इनाम पाने करने वालों के नाम कम और ज्यादा भी हो सकते हैं।

#Vikasdubey #madhyapradesh #uppolice #Uttarpradesh

प्रादेशिक

Uttarpradesh के सीएम योगी ने किया कन्या-पूजन, कहा- कन्या देवियों को नमन

Published

on

By

 सीएम योगी आदित्यनाथ ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर आज विधि-विधान से कन्या-पूजन किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कन्या देवियों को नमन।

सीएम योगी ने मंत्र के माध्यम से वीडियो साझा किया है —

मंत्राक्षरमयीं लक्ष्मीं मातृणां रूपधारिणीम्
नवदुर्गात्मिकां साक्षात् कन्यामावाहयाम्यहम्।।जगत्पूज्ये जगद्वन्द्ये सर्वशक्तिस्वरुपिणि।
पूजां गृहाण कौमारि जगन्मातर्नमोस्तु ते।।
#navratri2020 #navratri #cmyogi #uttarpradesh
Continue Reading

Trending