Connect with us

मनोरंजन

VIDEO : Paranormal Expert Steve Huff ने Sushant की आत्मा से बात करने का किया दावा!

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो चुका है। उनके फैंस अभी भी उनके निधन से सदमे में हैं। मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है। स्टीव के मुताबिक सुशांत के फैंस मैसेज और ईमेल के जरिए उन से मदद मांग कर रहे थे। स्टीव हफ एक यंत्र की मदद से आत्मा से बात करने का दावा करते हैं।

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो साझा किया है। साथ ही बताया कि सुशांत की आवाज बहुत स्ट्रॉन्ग थी। स्टीव अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि ‘हजारों रिक्वेस्ट के बाद आपके लिए ये। यह एक अविश्वसनीय सेशन था। उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।’

#SushantSingh #SteveHuffSessionwithSushant #SteveHuffVideo #SteveHuffSushant #SushantDeathMystery

मनोरंजन

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन

Published

on

नई दिल्ली। गुजराती फिल्म स्टार और भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कनोडिया का मंगलवार सुबह कोरोनो से निधन हो गया। वो 77 वर्ष के थे। बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था। उनके निधन से गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूबा हुआ है। नरेश कनोडिया के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शोक जताया है।

पीएम मोदी ने लिखा, महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की।

नरेश कनोडिया का जन्म 20 अगस्त, 1943 को महेसाणा जिले के बेचाराजी तहसील के कानोडा गांव में हुआ था। उनके बड़े भाई महेश कनोडिया का 25 अक्टूबर को गांधीनगर में 80 वर्ष की आयु में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। महेश कनोडिया भाजपा के पूर्व सांसद थे जबकि नरेश पूर्व विधायक थे।

Continue Reading

Trending