Connect with us

नेशनल

CBSE Class 10th Result की डेट घोषि‍त, इस दिन आएंगे परिणाम

Published

on

CBSE ने 13 जुलाई को 12वीं का रिजल्ट जारी कर दिया था। वहीं अब दसवीं के रिजल्ट CBSE Class 10th Result की डेट भी घोषि‍त कर दी गई है।

सीबीएसई बोर्ड ने पहले ही ये स्पष्ट कर दिया था कि 10वीं का रिजल्ट 14 जुलाई को नहीं आएगा। वहीं आज मंगलवार को केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्वीट के जरिए रिजल्ट की तारीख की घोषणा कर दी है।

निशंक ने ट्वीट करके बताया कि दसवीं का रिजल्ट कल यानी 15 जुलाई को घोषित किया जाएगा। उन्होंने छात्रों को बेस्ट ऑफ लक कहकर उनका हौसला भी बढ़ाया है। सोमवार को निशंक ने ट्वीट करके बारहवीं के रिजल्ट की घोषणा की थी।

CBSE 10वीं कक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट cbseresults.nic.in पर चेक किया जा सकेगा।

#CBSE #RESULTS #CARRIER #EDUCATION

नेशनल

मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Published

on

नई दिल्ली। मशहूर शहर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। हाल में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राहत इंदौरी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया था, ‘कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।’

उन्होंने उसी ट्वीट में अपने फैन्स से एक गुहार लगाई और कहा, ‘एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।’

Continue Reading

Trending