Connect with us

नेशनल

नेपाल के पीएम बोले- भगवान राम नेपाली, असली अयोध्या नेपाल में

Published

on

काठमांडू। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने भगवान राम को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भगवान श्रीराम नेपाली हैं और असली अयोध्या नेपाल में है न की भारत में।

ओली के इस दावे पर नेपाल में राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी के नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री कमल थापा ने कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”किसी भी प्रधानमंत्री के लिए इस तरह का आधारहीन और अप्रामाणित बयान देना उचित नहीं है। ऐसा लगता है कि पीएम ओली भारत और नेपाल के रिश्ते और बिगाड़ना चाहते हैं, जबकि उन्हें तनाव कम करने के लिए काम करना चाहिए।

भारत विरोधी टिप्पणियों और कामकाज की शैली को लेकर ओली के इस्तीफे की मांग की जा रही है। केपी ओली ने इससे पहले यह बयान भी दिया था कि नई दिल्ली में उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। उनके इस बयान के बाद सरकार के लोगों ने ही उनके इस बयान पर सवाल खड़ा कर दिया था। ओली यह भी अंदेशा जता चुके हैं कि उनकी और राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी की जान को खतरा है।

#kpsharmaoli #nepal #lordram #india

नेशनल

मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Published

on

नई दिल्ली। मशहूर शहर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। हाल में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राहत इंदौरी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया था, ‘कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।’

उन्होंने उसी ट्वीट में अपने फैन्स से एक गुहार लगाई और कहा, ‘एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।’

Continue Reading

Trending