Connect with us

प्रादेशिक

एनकाउंटर के डर उज्जैन पुलिस के सामने गिड़गिड़ाता रहा विकास दुबे, बोला-मुझे यहीं जेल में डाल दो

Published

on

लखनऊ। यूपी के कानपुर के आठ पुलिस वालों के हत्यारे विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने उसके अंजाम तक पहुंचा दिया है। अब विकास दुबे के मारे जाने के बाद इस केस को लेकर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि उज्जैन में महाकाल के दर्शन करते समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था, इसके बाद जब उज्जैन पुलिस उसे यूपी एसटीएफ के हवाले करने जा रही थी तो वह बार-बार उनके सामने गिड़गिड़ा रहा था। विकास कह रहा था कि वह उसे यूपी एसटीएफ के हवाले न करें। उसे यही जेल में डाल दिया जाए। विकास को डर था कि जिस तरह एक-एक कर उसके साथियों का एनकाउंटर हो रहा है कहीं यूपी पुलिस उसका भी एनकाउंटर न कर दे।

विकास को छोड़ने जा रही टीम में शामिल एक जवान ने स्थानीय अखबार से बात करते हुए कहा है कि विकास लगातार डरा हुआ था। उसे पता था कि यूपी पुलिस के हाथ लगा तो उसके साथ कुछ गलत हो सकता है। विकास को यूपी पुलिस के हवाले करने 16 जवानों की टीम गई थी। वह लगातार पुलिस की टीम से कहा रहा था कि मुझे उज्जैन जेल में ही डाल दो। एक जवान ने बताया कि वह उज्जैन में ही रखे जाने को लेकर रास्ते भर गिड़गिड़ा रहा था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान विकास दुबे पुलिस के सामने कई बार रोया था। उसने उज्जैन में अधिकारियों से भी गुहार लगाई थी कि मुझे कोर्ट में पेशी को बाद उज्जैन जेल में ही भिजवा दो, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और वो अपने अंजाम तक पहुंच गया।

#VIKASDUBEY #UJJAINPOLICE #UPSTF

करियर

आई.बी.एस. बिज़नेस स्कूल ने आयोजित किया ‘हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट’ प्रोग्राम

Published

on

By

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में आई.बी.एस बिज़नेस स्कूल ने हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट प्रोग्राम आयोजित किया है।आई.बी.एस भारत के उच्चतम बिज़नेस स्कूल में से एक है, जिसने हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट प्रोग्राम ऑनलाइन प्लेटफार्म वेबिनार के जरिए 14अगस्त 2020 को आयोजित किया।

आई.सी.एफ.आई बिज़नेस स्कूल 1995 से स्थापित है,जिसके 9 कैंपस भारत के विभिन शहरों (हैदराबाद, मुंबई, गुरुग्राम, बैंगलौर, पुणे ,कोलकता ,अहमदाबाद ,देहरादून और जयपुर) में हैं।यहाँ से अभी तक 55,000 से भी ज़्यादा विद्यार्थियों ने अपनी प्रबन्धन की पढ़ाई की है और देश और विदेश के कई संस्थानों में कार्यरत हैं।

 

प्रोफेसरएस.सी. शर्मा- डायरेक्टर , डॉ. अनुपमारैना -डिप्टी डायरेक्टर प्लेसमेंट , डॉ. तवलीनकौर- एसोसिएट डीन आई .बी.एस गुरुग्राम ने“एनरिच्मेंट ऑफ़ टीचिंग एबिलिटी थ्रू ऑनलाइन मोड”विषय पर हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट प्रोग्राम आयोजित किया। डॉ. तवलीन कौरने उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के कई संस्थानों ,कॉलेजों व विश्व विद्यालय के प्रोफेसर व एच.ओ.डी को उपरोक्त विषय पर जानकारी दी।

मि.अभिषेक बाजपेई- डिप्टी चीफ मैनेजर आई.बी.एस बिज़नेस स्कूल ने वक्ता प्रोफेसर एस.सी. शर्मा- डायरेक्टर , डॉ. अनुपमा रैना -डिप्टी डायरेक्टर प्लेसमेंट , डॉ. तवलीन कौर- एसोसिएट डीन आई .बी .एस गुरुग्राम व उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के 90 संस्थानों / विश्वविद्यालय के आए 121 प्रतिभागी प्रोफेसर सदस्यों का स्वागत व परिचय दिया।

डॉ. तवलीन कौर- एसोसिएट डीन आई.बी.एस गुरुग्राम जो डॉक्ट्रेट की डिग्री से सम्मानित हैं। इन्हें कई वर्षों का शैक्षणिक व रिसर्च काअनुभव है और इन्होंने कई बड़े बिज़नेस कॉलेजों में रिसर्च एवं फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम को सफलतापूर्वक संपन्न किया है।

मि. तनुज जेटली रीजनल मैनेजर आई.बी.एस बिज़नेस स्कूल ने प्रोफेसर एस.सी. शर्मा- डायरेक्टर ,डॉ. अनुपमा रैना -डिप्टी डायरेक्टर प्लेसमेंट ,डॉ. तवलीन कौर- एसोसिएट डीन आई.बी.एस गुरुग्राम व सभी प्रतिभागी प्रोफेसरों का धन्यवाद दिया है।

Continue Reading

Trending