Connect with us

प्रादेशिक

VIDEO : Lady Singham Sunita Yadav ने मंत्री जी और उनके आवारा बेटे की निकाली हेकड़ी

Published

on

वराछामें शुक्रवार करीब रात 10 बजे स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कानाणी के बेटे प्रकाश और कॉन्स्टेबल सुनीता यादव के बीच हुई बहस हो गई। इसका ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस से लेकर राजनीतिक गलियारे तक में शनिवार को यह मुद्दा छाया रहा। दरअसल, विवाद की शुरुआत कार में सवार पांच युवकों केकर्फ्यू उल्लंघन मामले में महिला कॉन्स्टेबल द्वारा रोके जाने और उनके समर्थन में राज्यमंत्री प्रकाश कानाणी के मौके पर आने के बाद शुरू हुआ।

 

करीब डेढ़ घंटे तक चले इस ड्रामे का ऑडियो वायरल हुई। इस दौरान सुनाई दे रहीगाली-गलौच और कहासुनी प्रकाश और कॉन्स्टेबल सुनीता की बताई जा रही है। प्रकाश ने सुनीता को365 दिन यहीं खड़े रहने की ड्यूटी लगवा देने की धमकी दी। इस पर सुनीता भड़क गईं और बोलीं- पुलिस की यह वर्दी तुम्हारे बाप की गुलामी करने के लिए नहीं पहनी है। औकात हो तो करवा देना मेरा ट्रांसफर गांधीनगर।

#SunitaYadav #SunitaYadavVideo #ViralVideo #Prakashkanani #GujratHealthMinister #KumarKanani

प्रादेशिक

पुलिस ने घर के बाहर खेलने से रोका तो नाबालिग ने मैसेज कर दी सीएम योगी को धमकी, गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। डायल 112 के वॉट्सऐप नंबर पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाले नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी आगरा से हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि विद्यालय बंद होने व पुलिस द्वारा घर के बाहर मैच ना खेलने देने से वह नाराज था। जिसके कारण ये मैसेज किया था। नाबालिग के पिता सरकारी प्राथमिक विद्यालय में मास्टर है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक आरोपी ने इमरजेंसी हेल्पलाइन व्हाट्सअप नम्बर पर एक संदेश भेजा था, जिसमें उसने अपशब्दों का प्रयोग किया था। इसके अलावा उसने मुख्यमंत्री योगी को धमकी भी दी थी। विवेचना में साइबर सेल द्वारा फोन नंबर की जांच में लोकेशन आगरा की मिली। जिसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाना प्रभारी सचिन सिंह के साथ टीम ने ग्राम अकोला थाना मांगरोल आगरा से आरोपित नाबालिग को दबोच लिया।

पुलिस का कहना है कि नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश किया जा रहा है। इससे पहले भी मई में किसी ने मुख्यमंत्री को धमकाया था और कुछ ही घंटों के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Continue Reading

Trending